जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

पुलिस अधीक्षक ने किया खेल एवं युवा कल्याण विभाग का निरीक्षण :  कहा -सकारात्मक सोच के साथ करें काम

सिवनी यश भारत-जिला खेल और युवा कल्याण विभाग कार्यालय का पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मेहता ने निरीक्षण किया। खेल विभाग के समस्त कर्मचारियों से उनके कार्यो के संबंध में जानकारी ली। विभाग के समस्त कर्मचारियों को खेल गतिविधियों को आगे बढ़ाने के साथ ही जीवन में सदैव सकारात्मकता के साथ खुश रहते हुए अपने दायित्वों को पूर्ण करने के लिये प्रेरित किया।

जिला स्तर कबड्डी प्रतियोगिता कराने दिए निर्देश:-

उन्होंने कहा कि जो कोई आपके बारे में अच्छा सोचता है या बुरा सोचता है, उस पर कभी ना जाएं, आप सदैव सकारात्मकता के साथ कार्य करें। जिले में ग्रामीण स्तर से खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से प्रत्येक थाना स्तर पर एक-एक उत्कृष्ट कबड्डी टीम का चयन करते हुए जिला स्तर पर एक बड़ी प्रतियोगिता आयोजित कराने जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया।

 

एसपी ने जिले के खिलाड़ियों को खेल के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से सेल्फी पाइंट में फोटो लेने के साथ ही परिसर में प्रकृति की रक्षा का संदेश देते हुए पौधा रापेण भी किया। इस मौके पर जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी मनु धुर्वे, नारायण सिंह बिसेन, लक्ष्मी प्रसाद ठाकरे, जिला खेल प्रशिक्षक अब्दुल हक खान, संगीता सिंह, रंजना भलावी, हेमा गौर, फैजल खान, विकासखंड युवा समन्वयक निकेश पदमाकर, ओम कुमार शिवे, सुषमा डेहरिया, परवीन बेबी, रामप्रसाद निर्मलकर, शिवानी पराते, विभागीय कर्मचारी मोहन लाल सनोड़िया, सुरत उईके, वीरसिंह पटले, भानु डागोरिया व ऋषि कोरी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button