जबलपुरमध्य प्रदेश

दो टुकड़ों में मिला युवक का शव :सिर एवं हाथ कटंगी तो धड़ मझौली थाना क्षेत्र में मिला

मृतक के एक हाथ में अंग्रेजी में एमके लिखा हुआ है, पुलिस उसी आधार पर मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है

IMG 20220620 WA0000

जबलपुर यश भारत | जिले के मझौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोनी गांव के खेत में 30 वर्षीय युवक का धड मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल निर्मित हो गया वही कटंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरगवा गांव के समीप युवक का सिर एवं एक हाथ मिलने से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई उक्त घटना की जानकारी लगते ही पाटन एसडीओपी कटंगी थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह हमराह स्टाफ के साथ मुरगवा गांव पहुंचे जहां पर प्रारंभिक कार्यवाही के उपरांत धड़ एवं सिर को अपने कब्जे में लेकर दुर्घटना की पड़ताल शुरू कर दी है| मृतक के एक हाथ में अंग्रेजी में एमके लिखा हुआ है। अब पुलिस उसी आधार पर मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। 

सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी ने बताया कि मझौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोनी गांव के खेत में एक अज्ञात युवक का धड़ मिला है जिसकी पहचान के प्रयास जारी हैं एसडीओपी ने बताया कि युवक की हत्या कर उसके टुकड़े करने के बाद सिर एवं हाथ को कटंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरगवा गांव के पास फेंका गया है प्रथम दृष्टया शव करीब 2 दिन पुराना लग रहा है इस पूरे घटनाक्रम की विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर पड़ताल शुरू कर दी है इधर क्षेत्र में युवक दो टुकड़े मिलने के कारण हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है मृतक कहां का रहने वाला है और यह घटना कैसे घटित हुई पुलिस द्वारा इस पर अपनी पतासाजी शुरू कर दी गई है|

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button