जबलपुरमध्य प्रदेश

ट्रैक्टर- मोटरसाइकिल की भिड़ंत में घायल युवक का निधन : भीड़ के रवैये से मानवता हुई शर्मसार : घायल की मदद करने के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

सागर यश भारत (संभागीय ब्यूरो)/ निकटवर्ती कस्बा जरूर खेड़ा में पुलिस चौकी के पास देर रात ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। इस भीषण भिडंत में मोटरसाइकिल में आग लग गई जिससे मोटरसाइकिल चालक शाहपुर निवासी अतुल जैन बुरी तरह घायल हो गया जिसका इलाज के दौरान सुबह निधन हो गया। दुर्घटना के बाद लोग घायल को बचाने के बजाय वीडियो बनाते रहे।

रविवार की देर रात्रि में जरुवाखेड़ा पुलिस चौकी के पास हुई ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिडंत हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई जो घायल की मदद करने की बजाय तमाशा देखते और वीडियो बनाते रहे। घटना की जानकारी मिलने पर जरुवाखेड़ा पुलिस स्टॉफ ने पहुंचकर पहले बाइक चालक को आग लगी गाड़ी से उतारा फिर रेत एवं पानी से आग को बुझाकर घायल अतुल जैन को उपचार के लिए भेजा। इलाज के दौरान घायल अतुल जैन की मृत्यु हो गई। इस घटना के दौरान इकट्ठे हुए लोगों द्वारा घायल को बचाने की बजाय वीडियो बनाने की हरकत से मानवता भी शर्मसार हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button