कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार 3 युवकों की दर्दनाक मौत  : क्षेत्र में हड़कंप

 

कटनी/पन्ना, यशभारत। नेशनल हाईवे क्रमांक 39 बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत केन नदी के पास सडक़ दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक पन्ना के निवासी हैं। सडक़ दुर्घटना इतनी भयावक रही कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए।

 

जानकारी के मुताबिक पन्ना नेशनल हाईवे क्रमांक 39 पन्ना-छतरपुर रोड में बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टौरिया के पास बीती रात लगभग 1.30 बजे छतरपुर से पन्ना की ओर आ रहे थे। स्कूटी में सवार 3 नवयुवकों की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है।

 

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 39 में टौरिया के पास देर रात स्कूटी सवार 3 नवयुवक एक बेलगाम ट्रक की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए। सूचना मिलते ही छतरपुर पुलिस अधीक्षक अगम जैन दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए बमीठा थाना एवं चंद्रनगर चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतकों की पहचान लक्ष्मण कुशवाहा उम्र 25 वर्ष, नीरज रैकवार उम्र 17 वर्ष, सुनील रैकवार उम्र 25 वर्ष सभी निवासी पुरुषोत्तमपुर थाना कोतवाली पन्ना के रूप में हुई है। पुलिस ने पंचनामा व पोस्टमार्टम उपरांत मृतकों के शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Related Articles

Back to top button