जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर में ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती से 5 दिन तक दुष्कर्म : मंदिर में ले जाकर जबरदस्ती भर दी सिंदूर से मांग

- पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में लिया, जांच जारी

Table of Contents

जबलपुर, यशभारत। जबलपुर के अधारताल में दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक ने पहले तो ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती से छेड़छाड़ की, लेकिन जब वह नही मानी तो पूरी योजना बनाकर, युवती को ब्यूटी पार्लर के बहाने अपने घर कृषि नगर ने लगा, जहां उसके साथ बलात्कार किया और फिर शिव मंदिर में जबरदन पीडि़ता की मांग भरकर उसे अपने साथ रख लिया। करीब पांच दिनों के बाद पीडि़ता जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजनों के साथ पीडि़ता ने ग्वारीघाट थाना पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने जीरो की कायमी कर, केस डायरी अधारताल स्थानांतरित की। अधारताल की मुस्तैद पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है। जिससे सख्ती के साथ पूछताछ जारी है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 22 वर्षीय ग्वारीघाट निवासी पीडि़ता ने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती है और घर-घर जाकर लोगों का मेकअप करती है। पहले से वह और उसके परिजन कृषि नगर निवासी जितेन्द्र कोष्ठा को जानते है।

शिव मंदिर में कर ली शादी

पुलिस ने बताया कि आरोपी जितेन्द्र ने बड़ी होशियारी के साथ पीडि़ता को अपने तो मेकअप कराने के बहाने अपने घर बुलाया और फिर रुम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने विरोध किया तो बकायदा शिव मंदिर में ले जाकर जबरन उसकी मांग भर दी।

घर में ही रखे था आरोपी

मंदिर में विवाह रचाने के बाद आरोपी ने युवती को अपने ही घर में रख लिया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। लेकिन जैसे-तैसे युवती, आरोपी के चंगुल से छूटी और परिजनों के साथ सीधे थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर, आरोपी को अभिरक्षा में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button