कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

सडक़ दुर्घटना : आमने-सामने से टकराई बाइक, एक की मौत  : बरही के खन्ना गांव के पास हुआ हादसा

 

कटनी, यशभारत। बरही थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खन्ना के पास बुधवार रात दो मोटर साइकिल में आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया ग्राम कन्हवारा निवासी रवि पिता छेदीलाल यादव 35 वर्ष गोहावल गांव निवासी अपने साले कपिल पिता मोहनलाल यादव 26 वर्ष के साथ बाइक में सवार होकर बरही गए थे, जहां से लौटने के दौरान खन्ना गांव के पास सामने से आ रही बाइक से ठोकर हो गई, जिसके कारण बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

जहां पर डॉक्टरों ने जांच के दौरान रवि यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि कपिल यादव की हालत गंभीर बताई जा रही। हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल से रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rate this post

Related Articles

Back to top button