जबलपुरमध्य प्रदेश

राहुल गांधी जनता के बीच भ्रम फैलाकर सेंक रहे हैं राजनीतिक रोटियां: कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

रोजगार मेले के दौरान पत्रकारों से चर्चा में दिया बयान

f80c656f 5fdd 48cd 824e 85a38feb518b

जबलपुर,यशभारत। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी सिर्फ असत्य बोलते हैं। उनके पास भाजपा के द्वारा की गई भ्रष्टाचारी के रुपयों के हिसाब-किताब की जानकारी या दस्तावेज हैं तो देश की कई एजेंसियां उनके पास जांच करने पहुंचे। अभी वर्तमान में राहुल गांधी लोगों के बीच भ्रम फैलाकर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। यह बात केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने जबलपुर में आयोजित रोजगार मेले के दौरान पत्रकारों से चर्चा के समय कही।
इस दौरान कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार को खत्म करने कठोर कार्यवाही कर रही है। देश में कानून का राज है और वह चलता रहेगा। जितने लोग भ्रष्टाचार में लिप्त होकर राजनीति कर रहे हैं उनको अब तकलीफ हो रही है। विपक्षीय दल किसी को नहीं जिताता है जिताती है तो सिर्फ देश की जनता। और देश की जनता अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button