जबलपुरमध्य प्रदेश

मुक्तिधाम में हरे भरे वृक्षोंं का कत्लेआम ,पुलिस की भनक लगते ही कटे वृक्ष छोडक़र भागे बदमाश

रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग

कटनी, यशभारत। नदीपार स्थित मुक्तिधाम में रोजाना असामाजिक तत्वों व अपराधियों का जमघट लगा रहता है। जो शव यात्रियों से अवैध रूपयो की की मांग करते है तथा मुक्तिधाम में रोपे गये पौधों से बने हरे-भरे वृक्षों को काटकर लकड़ी को बेच रहे हैं। विगत 10 मई की शाम को अज्ञात बदमाशों ने हरे-भरे वृक्षों को काट डाला तथा पुलिस की भनक लगते ही कटे वृक्ष छोडक़र भाग गए।
घटना की सूचना मिलने पर कुठला थाना प्रभारी अरविंद जैन के मार्गदर्शन में बस स्टैंड चौकी प्रभारी प्रियंका राजपूत ने पुलिस टीम को मौके का मुआवना करने रवाना किया, जहां पुलिस टीम को यूकेलिप्टस के पेड़ कटे मिले, हालांकि पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही हैं। यहां लकड़ी का कारोबार करने वाले और चिता जलाने वाले कर्मचारी सहित चौकीदार से पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि विगत काफी लंबे समय से मुक्तिधाम में शहर सहित अन्य क्षेत्रों से नशे की हालात में असामाजिक तत्वों व विभिन्न अपराधों में संलिप्त बदमाशों का जमघट लगा रहता हैं, जो असामाजिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं। विगत दिनों इस क्षेत्र में एक गोदाम सहित प्लाट में चोरों ने चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया है, जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया हैं। क्षेत्र के लोगों ने पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन से मांग की है कि मुक्तिधाम क्षेत्र में बदमाशों के बढ़ रहे हौसले को देखते हुए रात्रि में पुलिस गश्त एवं सक्रियता तेज की जाए तथा अपराधियों पर सख्ती बरती जाये।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button