जबलपुरमध्य प्रदेश

निर्वाचन 2024 : व्यय प्रेक्षक तथा कलेक्टर ने किया चैकपोस्टों का निरीक्षण, उड़न दस्ता की कार्रवाइयों का लिया जायजा

मंडला, यश भारतlलोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 अंतर्गत मंडला संसदीय क्षेत्र क्रमांक 14 के लिए भारत निर्वाचन आयोग से नियुक्त व्यय प्रेक्षक नाडिग विश्वास तथा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. सलोनी सिडाना ने कटरा तथा नैनपुर में बनाए गए चैकपोस्टों का निरीक्षण करते हुए स्थैतिक दल एवं उड़नदस्ता दलों द्वारा की जा रही कार्यवाहियों का जायजा लिया। इस दौरान श्री विश्वास ने कहा कि वाहनों की जांच के दौरान यात्रियों को परेशानी न हो।

 

यदि कोई सामग्री या नगद राशि जब्त की जाती है तो संबंधितों को डीजीसी के समक्ष अपील के प्रावधान से भी अवगत कराएं। उन्होंने दस्तावेजों का अवलोकन किया तथा वाहनांे की जांच की कार्यवाही के समय की जाने वाली वीडियोग्राफी की जानकारी ली। कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना ने संबंधित एसडीएम को निर्देशित किया कि चैकपोस्टों पर तैनात कर्मचारियों के लिए जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। निरीक्षण के दौरान सहायक कलेक्टर रवि कुमार सिहाग सहित संबंधित उपस्थित रहे।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button