मनोरंजन

क्या सच में टप्पू को डेट कर रही हैं बबीता जी?पहली बार मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी

टीवी जगत की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता जोकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाती है वह देखने में बेहद खूबसूरत है. अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से वह सब को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं.

images 2023 04 12T154229.344

कई बार उनका नाम राज अनादकट यानी टप्पू से जुड़ा लेकिन उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया है और कहा है कि मैं और टप्पू सिर्फ एक दोस्त हैं और कुछ भी नहीं.

मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर हेडलाइंस में छाई रहती हैं, लेकिन एक बार उनके अफेयर के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.मुनमुन दत्ता का नाम ‘जेठालाल’ के बेटे टप्पू का किरदार निभा चुके राज अनादकट के साथ जुड़ा था.

8f88dc66e23fa4997266c7e9a08d49265a37f

राज अनादकट मुनमुन दत्ता से करीब 9 साल छोटे हैं. जब मुनमुन और राज के रिश्ते की खबर सामने आई, तो हर कोई हैरान रह गया.मुनमुन दत्ता और राज अनादकट को इसके चक्कर में काफी ट्रोल भी किया गया. उन्हें एज शेम भी किया गया. बाद में मुनमुन ने अपने अफेयर की खबरों को खारिज कर ऐसी अफवाह फैलाने वालों की क्लास लगाई थी.

मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, “आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन आपने कमेंट बॉक्स में जो गंदगी फैलाई है, यहां तक कि पढ़े-लिखे लोगों ने भी, इससे पता चलता है कि हम कितने प्रतिगामी (पीछे की ओर जाने वाले) समाज हैं.”

मुनमुन दत्ता ने आगे कहा था, “अपने ह्यूमर के चलते एक महिला को लगातार एज शेम्ड और मॉम शेम्ड किया जाता है. भले ही आपके ह्यूमर के चलते कोई मानसिक रूप से टूट जाए. इससे आपको कोई फर्क नहीं पड़ता.”

Also Read:JABALPUR NEWS- कानूनी दांवपेच में बंद हुआ खेत जाने का रास्ता- अपनी ही जमीन तक पहुंचने परेशान हो रहे 50 से अधिक किसान 200 एकड़ की फसल भगवान भरोसे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button