देश

पुरानी रांजिश पर युवक की हत्या -अधारताल थाना अंतर्गत पन्नी मोहल्ला की घटना, उपचार के दौरान हुई मौत

जबलपुर। अधारताल थाना अंतर्गत सुहागी पन्नी मोहल्ला क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर चार आरोपियों ने एक 28 वर्षीय युवक के साथ तब तक मारपीट की, जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। घटना के बाद गंभीर हालत में घायल युवक को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है।

IMG 20240112 190611

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी अनुसार एसआई रामप्रसाद मरावी ने बताया कि पन्नी मोहल्ला निवासी 28 वर्षीय विक्की पटेल का राहुल ठाकुर, लक्की ठाकुर, भगवानदास, अन्ना उर्फ हर्ष से पुराना विवाद था। रंजिश को लेकर रात लगभग 11:30 बजे राहुल ठाकुर, लक्की ठाकुर, भगवानदास, अन्ना उर्फ हर्ष आए और विक्की पटेल को रोककर उसके साथ वाद-विवाद करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने विक्की के साथ डंडे-बेसबाल से मारपीट करना शुरु कर दिया। घटना में विक्की को सिर, हाथ, पैर आदि अन्य जगहों पर गंभीर चोटे पहुंची। जिसके बाद उसे उपचार के लिए मेडिकल असपताल में भर्ती कराया गया था। 

सुबह हुई मौत-घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। वहीं गंभीर हालत में घायल विक्की को मेडिकल ले जाया गया था, जहां उपचार के दौरान सुबह उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड भी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है।

5/5 - (1 vote)

Related Articles

Back to top button