राज्य

Viral Video:नाकामयाबी में घर वालों ने निकल दिया था घर से बाहर, वापस इंस्पेक्टर बन के लोटा बेटा तो मां के छलके आंसू

Viral Video: दुनियाभर में लाखों करोड़ों की तादाद में युवा अपना भविष्य बनाने के लिए घर से निकलते हैं. इनमें से बहुत ही कम लोग अपने सपनों को पूरा कर लौटते हैं. मगर जब वो लौटते हैं तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है. परिवार में भी मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहता जब उसका लाल कुछ बनकर घर लौटता है. अभी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. वीडियो एक ऐसे बेटे का है जो इंस्पेक्टर बनकर घर लौटा तो उसकी मां खुशी से पागल हो हो गई.

कुछ बनकर घर लौटा बेटा

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल 18 सेकंड का ये वीडियो बहुत भावुक कर देने वाला भी है. इसमें देख सकते हैं कि मां घर के काम में व्यस्त थी कि तभी दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी. मां को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि जो उसका बेटा आया है और कुछ बनकर लौटा है. वो धीरे-धीरे दरवाजे की तरफ बढ़ती है मगर वर्दी में आया इंस्पेक्टर बेटा घर में पहुंच चुका था.

मां की खुशी का ठिकाना ना रहा

फ्रेम में इसके बाद जो कुछ दिखाई दिया सबसे ज्यादा देखने लायक है. इसमें देखेंगे कि बेटे को पुलिस की वर्दी में देख मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बेटे को वर्दी में देखकर मां चौंक गईं. उन्होंने मारे खुशी के दोनों हाथ अपने सिर पर रख लिए. बेटा करीब आया तो तुरंत उससे लिपट गईं. मानो आज दुनिया की सबसे बड़ी खुशी मिल गई हो. वो बेटे से लिपटकर फूट-फूटकर रोती हैं. उनकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं लेते.

देख भावुक कर देने वाला मां का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडियो ट्विटर पर @IQueenBee2 नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है, जिसपर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Also Read:CRIME NEWS JABALPUR, मेरे प्रेमी से मुझे क्यों जुदा किया, क्या कसूर था मेरा : मैहर में नाबालिग से शादी रचाकर भरी मांग , पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button