जबलपुरमध्य प्रदेश

चिटफंड कंपनियों की जालसाजी से सावधान रहें ग्रामीण, जनसंवाद कार्यक्रम में पुलिस ने किया आगाह

मंडला, यशभारत। घुघरी थाना परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिकों ने अपनी बात रखी। जनसंवाद कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों ने भी पुलिस विभाग से संबंधित जानकारी उपस्थित जनों को बताई। पुलिस और आम नागरिक के बीच किस प्रकार से संबंध रखना चाहिए, स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताया गया कि हमे किस प्रकार लोगों की मदद करना चाहिए, तहसीलदार ने राजस्व के बारे में लोगो को बताया। जनसंवाद कार्यक्रम में गणमान्य नागरिकों ने भी अपनी बात रखी। इस दौरान व्यापारी बंधु, विभिन्न ग्रामों के कोटवार व ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

यातायात नियमों का पालन करने संबंधी, स्कूल छात्र छात्राओं के आवागमन में उपयोग होने वाले वाहन चालकों को सावधानी रखने, मुख्य बाजार में दुकानों के सामने वाहन खड़े न कर पार्किंग में खड़े करने, व्यावसायिक दुकानों के सामने सीसीटीवी लगाने, असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई में सहयोग करने, चिटफंड कंपनियों द्वारा किए जा रहे फ्रॉड व साइबर अपराध के संबंध में जानकारी दी गई। उनसे सुझाव भी लिए गए 4 लोगो के गुम मोबाइल को भी दिया गया। कार्यक्रम में तहसीलदार सीके बट्टे, डॉ मोहित सोनी, थाना प्रभारी वेदराम हनोते, उपनिरीक्षक मनोज गौतम एवं समस्त ग्रामवासी पत्रकार उपस्थित रहे।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button