जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

शाहरूख खान का जबलपुर जिला प्रशासन ने हटाया अतिक्रमणः कुछ दिन पहले तहसील कर्मियों को पीटा था

गढ़ा बैदराना मोहल्ला में शासकीय जमीन पर कब्जा करने वाले शाहरूख खान को अतिक्रमण जिला प्रशासन द्वारा हटा दिया गया। शाहरूख खान और उसके भाईयों ने कुछ दिन पहले ही नोटिस चस्पा करने पहंुचे तहसील कार्यालय के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद सोमवार को अधारताल तहसील कार्यालय का स्टाफ, 4 थानों की पुलिस के साथ अतिक्रमण दल के साथ गढ़ा बैदराना मोहल्ला पहंुचा और शाहरूख खान के अतिक्रमण को जमींदोज कर दिया।
इस संबंध में तहसीलदार हरि सिंह धुर्वें ने बताया कि शाहरूख खान द्वारा शासकीय जमीन पर कब्जा कर रखा था यहां तक कि आम रास्ते को ही बंद कर दिया था। कुछ दिन पूर्व शाहरूख खान के घर पर तहसील के दो कर्मचारी नोटिस चस्पा करने गए थे उस वक्त शाहरूख और उसके भाईयों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर भगा दिया था। सोमवार को भी जब अतिक्रमण हटाने पहंुचे तो शाहरूख द्वारा विरोध किया जाना लगा। परंतु पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में शासकीय जमीन को कब्जा से मुक्त कराया गया।

4/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button