जबलपुर। सत्तर साल में कैबिनेट मीटिंग शहर में सिर्फ कमलनाथ सरकार में हुई थी उस दौरान तीन हजार करोड़ के बजट पारित हुए जो कि भाजपा सरकार ने कैंसिल कर दी। मजाकिया लहजे में तंखा जी ने कहा कि अगर अब सरकार बनती है तो अगली मीटिंग जबलपुर में होगी अगर नहीं हुई तो मैं स्वयं आपके कार्यलय के समक्ष धरना दूंगा

नर्मदा में अवैध उत्खनन को लेकर किया विरोध
तंखा जी ने कहा कि मां नर्मदा जीवनदायिनी है जिस प्रकार से लोग भाजपा सरकार में अवैध उत्खनन कर रहे हैं और नर्मदा जी को खंडित करने में लगे हैं जैसे ही कांग्रेस सरकार प्रदेश में बनती है वैसे ही नर्मदा उत्खनन को लेकर कड़ा कानून बनना चाहिए।

पांच साल में दस हजार नौकरियां
तंखा जी ने कमलनाथ से कहा कि अगर सरकार कांग्रेस बनती है तो युवाओं के लिए पांच साल में दस हजार नौकरियां देनी होगी ताकि शहर का युवाओं का पलायन रुक जाए। स्वास्थ्य की व्यवस्थाओं को भी लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया। ईश्वर के मंदिर को खंडित करने वाले सत्ता में नहीं रह सकते।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button