टाटा कंपनी के द्वारा अपनी नई एसयूवी टाटा सफारी स्ट्रोम को नए अवतार में जल्द ही पेश किया जाएगा. आपको बता दें इस बार पहले से ज्यादा फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि आपके दिलों को धड़का एंगे और आप इसे खरीदने के लिए मचल जाएंगे.

Tata Safari Strome में आने वाले फीचर्स
सूत्रों की माने तो टाटा अपनी इस नई एसयूवी में स्काईडोम सनरूफ, सीट की पहली कतार में वेंटिलेटेड सीट्स के साथ ही सोनी के 6 बड़े-बड़े स्पीकर दे सकती है। वहीं, कुछ बेसिक फीचर के तौर पर गाड़ी में पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग, एयर कंडीशनर, पेसेंजर एंड ड्राइवर एयर बैग, फोग लाइट, और एलॉय व्हील जैसी चीजें भी जोड़ी जा सकती है।

Tata Safari Strome में आने वाली इंजन पावर
इस नई एसयूवी में आपको 2198 cc की BS6 इंजन देखने को मिल सकती है, जो कि 182.38 bhp की पावर देने में सक्षम हो सकती है। साथ ही सेफ्टी के मद्देनजर इसके चारों टायरों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें, कुछ रिपोर्ट की माने तो इसमें 4X4 ड्राइवर दिया जा सकता है।

Tata Safari Strome कितने की माइलेज देगी
यह एक ऐसी एसयूवी है जिससे आप ऑफरोडिंग का मजा भी ले सकते हैं। मतलब की माइलेज के मामले में थोड़ी कमी आ सकती है। मैं तो उम्मीद की जा रही है कि यह एसयूवी लगभग 16 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। इसके साथ ही इसमें आपको 60 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

Tata Safari Strome की कीमत

क्योंकि इस गाड़ी को हम ऑफ रोडिंग में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसलिए इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। वैसे उम्मीद की जा रही है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 16 लाख 20 हजार रुपये हो सकती है।

Also Rrad:MP News कमलनाथ प्रदेश के अधिकारियों पर बरसे, तेवर को दिखाते हुए कहा- कांग्रेस की सरकार बनी तो समझ ले 

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button