बिज़नेस

Multibagger Stock खबर है कमाई की! इतने से पैसो का करे जुगाड़, ये 4 IPO करेंगे छप्परफाड़ कमाई

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

Multibagger Stock खबर है कमाई की! इतने से पैसो का करे जुगाड़, ये 4 IPO करेंगे छप्परफाड़ कमाई आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की ये अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करना चाहते है तो यह आप के लिए बहुत ही खास खबर है जी हां हम जिस शेयर की बात कर रहे है वह अगला सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार है, जी हां और यह अगले सप्ताह शेयर बाजार में 4 IPO भी खुलने वाले हैं। जिसमें आप निवेश कर बेहतर रिटर्न को पा सकते है। आगे की डिटेल्स आप यहाँ देख सकते है।

WhatsApp Image 2024 02 19 at 9.54.54 AM
Multibagger Stock खबर है कमाई की! इतने से पैसो का करे जुगाड़, ये 4 IPO करेंगे छप्परफाड़ कमाई

जुनिपर होटल्स आईपीओ

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की ये होटल चलाने वाली जुनिपर होटल्स का आईपीओ 21 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और यह 23 फरवरी को बंद भी हो जाएगा, जी हां और यह कंपनी की योजना में इश्यू के द्वारा 1,800 करोड़ रुपये जुटाने की है। यह 10 रुपये के अंकित मूल्य वाला ये आईपीओ पूरी प्रकार से एक ताजा इक्विटी इश्यू है जिसमें आप कोई भी ओएफएस घटक नहीं है।

जीपीटी हेल्थकेयर

आपको इसकी जानकरी के लिए बता देते है की ये कोलकाता में स्थित जीपीटी हेल्थकेयर, जो की ये आईएलएस हॉस्पिटल्स ब्रांड के द्वारा मध्यम आकार के मल्टीस्पेशलिटी अस्पतालों का संचालन और प्रबंधन भी करती है, जी हां और ये 22 फरवरी को अपने पहले ही आईपीओ की भी घोषणा कर दी है। ये इश्यू 26 फरवरी को बंद होगा, जो कि ये प्राइस बैंड अभी तय नहीं किया गया है।

जेनिथ ड्रग्स

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की ये जेनिथ ड्रग्स का 40.6 करोड़ रुपये का आईपीओ 19 फरवरी को खुलेगा और यह 22 फरवरी तक बोली लगाने के लिए जनता के लिए उपलब्ध रहेगा। जी हां और ये इश्यू की ऊपर का भाव 79 रुपये है और ये इन्वेस्टर एक लॉट में 1600 शेयरों और इसके बाद में बहुत से शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं, जिसमे जेनिथ एक फार्मा निर्माण कंपनी है।

WhatsApp Image 2024 02 19 at 9.55.22 AM
Multibagger Stock खबर है कमाई की! इतने से पैसो का करे जुगाड़, ये 4 IPO करेंगे छप्परफाड़ कमाई

डीम रोल टेक

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की ये डीम रोल टेक 20 फरवरी को अपना आईपीओ को भी लॉन्च करने की योजना को बना रही है। जी हां और उसका भाव 129 रुपये प्रति शेयर होगी,जिसमे इश्यू 22 फरवरी को बंद होगा और कंपनी को लगभग से 29 करोड़ रुपये मिलेंगे।

यह भी पढ़े;-

ट्रेक्टर्स पर रेडियम पट्टियां अब अनिवार्य रूप से लगवाई जाएगी और सड़क का होगा सुधार कार्य …..पढ़ें पूरी खबर

Tata Sumo SUV अब मार्केट में तहलका मचा रही है टाटा की धाँसू, ब्रांडेड फीचर्स और सॉलिड इंजन जाने कीमत 

Multibagger Stock दिवाली से पहले कमाई का आखरी मौका! दर्जन भर कंपनियों का आएगा आईपीओ, टाटा टेक्नोलॉजीज और मामाअर्थ सहित जाने लिस्ट

Kisan Pension Yojana ये स्कीम में किसानो को मिल रही मंथली 55 रुपए के निवेश पर 3000 रुपए पेंशन देखे यहाँ पूरी जानकारी

Multibagger Stock खबर है कमाई की! इतने से पैसो का करे जुगाड़, ये 4 IPO करेंगे छप्परफाड़ कमाई

Rate this post

Related Articles

Back to top button