जबलपुरदेशमध्य प्रदेश

संतों के पास पहुंचा प्रभु का निमंत्रण, प्राणप्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या से आया बुलावा

जबलपुर,यशभारत। जबलपुर के पूज्य संतो को श्री राम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या आने के लिए आमंत्रण दिया गया है। जानकारी के अनुसार अयोध्या से जबलपुर के पूज्यनीय संतों को ससम्मान रामलला प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम के आमंत्रण पहुंचाए गए हैं। विदित हो कि 22 जनवरी को श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में प्रभु राम लाल की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की जा रही है,इसी श्रृंखला में संपूर्ण भारतवर्ष से व विदेशों से भी अनुमानित कुल 4000 संतो को आमंत्रित किया जा रहा है । इस ऐतिहासिक एवं भव्य आयोजन के परिप्रेक्ष्य में महाकौशल प्रांत से भी लगभग 150 पूजनीय संतो को अयोध्या से आमंत्रित किया गया है।
ये संत हैं शामिल
आमंत्रित पूज्य संतो की श्रृंखला में महामंडलेश्वर स्वामी अखिलेशवरानंद जी,नरसिंह पीठाधिश्वर स्वामी नरसिंह दास जी,जगतगुरु राघवदेवाचार्य,परम पूज्यनीय साध्वी ज्ञानेश्वरी दीदी, साध्वी मैत्री दीदी,स्वामी रामशरण जी,साध्वी शिरोमणि दीदी महाराज,स्वामी मुकुंद दास जी महराज,साधवी प्रज्ञा दीदी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचार प्रमुख एवं श्री राम जन्म भूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के प्रांत संयोजक विनोद कुमार एवं विश्व हिन्दू परिषद के प्रान्त संगठन मंत्री सुरेंद्र सिंह,पंकज श्रीवास्त्रि एवं नितिन भाटिया के द्वारा आग्रहपूर्वक आमंत्रण पत्र भेंट किये गए ।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
1/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button