बिज़नेस

KTM की दुनिया डुबोने Hero ने पेश किया किलर लुक में रोडस्टर बाइक, 440cc के इंजन के साथ जाने अब कीमत 

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

KTM की दुनिया डुबोने Hero ने पेश किया किलर लुक में रोडस्टर बाइक, 440cc के इंजन के साथ जाने अब कीमत Hero कंपनी टू व्हीलर्स मार्केट में अपनी दमदार परफॉर्मेंस और मजबूती वाली बाइक्स के लिए लोकप्रिय है। इस कंपनी ने अबतक कई बाइक्स भारतीय मार्केट में लॉन्च की है, जी हाँ जिसका नाम  Hero Mavrick 440, जो 440cc के मजबूत इंजन के साथ मार्केट में पेश की गई है। जानते है इसके बारे में जानकारी,,,

KTM की दुनिया डुबोने Hero ने पेश किया किलर लुक में रोडस्टर बाइक, 440cc के इंजन के साथ जाने अब कीमत

download 2024 03 01T171258.196
KTM की दुनिया डुबोने Hero ने पेश किया किलर लुक में रोडस्टर बाइक, 440cc के इंजन के साथ जाने अब कीमत

Hero Mavrick 440 का बेजोड़ इंजन

आपको बता दे की अब Hero Mavrick 440 में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 440cc के एयर-कूल्ड ऑयल कूल्ड 2V सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो इस बाइक को 6000 आरपीएम पर 27 बीएचपी और 4000 आरपीएम पर 36 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। साथ ही इस इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन और स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच से भी जोड़ा गया है।

यह भी पढ़े :-महिंद्रा ने पेश किया CNG वेरिएंट में छोटा ट्रक, जाने बेजोड़ मजबूती के साथ उठा ले इतना भार 

Hero Mavrick 440 दमदार फीचर्स

Hero Mavrick 440 लुक और डिजाइन के मामले में सभी बाइक्स से एक लेवल आगे तो हैं ही। साथ ही इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं। इस बाइक में आपको रोडस्टर एर्गोनॉमिक्स, स्ट्रेट राइडिंग पोजिशन, बड़े सीट, पर्याप्त लेगरूम और एक ग्रैब-रेल दिया गया है। जैसे एडवांस टेलीमैटिक्स फीचर्स भी शामिल किये गए हैं।

यह भी पढ़े :- Mahindra XUV300: Creta और Brezza का घमंड चूर करने आई अब महिंद्रा की धाँसू कार, तगड़े फीचर्स और दमदार इंजन 

Hero Mavrick 440 की कीमत

बता दे की अब मार्केट में धाकड़ लुक और एडवासं फीचर्स किया है साथ ही इस रोडस्टर बाइक Hero Mavrick 440 को कंपनी ने 1.99 लाख रुपये की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत पर पेश किया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंच जाती है।

यह भी पढ़े :- Tata Safari Facelift 2024 लोहे जैसी मजबूत हो सकती है अब टाटा की ये गाड़ी, लुक और इंजन देख महिंद्रा भी घबरा बैठी 

Rate this post

yash bharat

Author -अपने 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, पॉलिटिक्स, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ज्योतिष जैसी बीटों पर काम किया है और टाइम्सबुल में वो ज्योतिष और धर्म पर लिख रही है।

Related Articles

Back to top button