जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले जेपी नड्डा, जबलपुर में जनसंघियों ने जमीन बेचकर जलाया जनसंघ का दीप

जबलपुर, यशभारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की ओर से आयोजित क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार को जबलपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि शहीद स्मारक में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन किसी वर्ग विशेष का नहीं है, किसी जाति विशेष का नहीं है, ये सम्मेलन समाज के सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व करने वाला भाजपा के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन है। केंद्र से पीएम मोदी ने पूरा आशीर्वाद मध्यप्रदेश पर रखा है और विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जबलपुर सहित पूरा प्रदेश लगातार विकास की ओर अग्रसर है।
श्री नड्डा ने कहा कि हमें गौरवान्वित होना चाहिए कि हम ऐसी पार्टी के सदस्य हैं जिसमें आंतरिक प्रजातंत्र हैं। जिसके अंतर्गत एक साधारण परिवार से आने वाला एक साधारण कार्यकर्ता प्रदेश का मुख्यमंत्री बन जाता है और मुझ जैसा कार्यकर्ता पार्टी का अध्यक्ष बन जाता है। भाजपा सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को लेकर चलती है। दूसरी राजनीतिक पार्टियां वंशवाद को लेकर चलती हैं। हम लोग सबका साथ इस बात को लेकर चलते हैं और वो लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए राजनीति करते हैं।
जमीन बेचकर जनसंघ का दीप जलाया
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा ने कहा जबलपुर लोकसभा वह सीट जहां पर जनसंघियों ने अपनी जमीन बेचकर जनसंघ का दीप जलाया। उन्होंने कहा कि पार्टी की आज जो स्थिति है उसके पीछे 4 पीढ़ियों का तप है इसलिए उनका तप बरकरार रहे इसके लिए हम सभी को एकजुट होकर प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा कि आज हम जीत के लिए नहीं है सिर्फ ये देख रहे हैं कितने वोटों से जीत मिलेगी। जीत के प्रति हम पूरी तरह निश्चिंत है। जेपी नड्डा ने ज्ञान के शब्द को पारिभाषित करते हुए कहा कि जी फार गरीब, वाय फार युवा, एन फार नारी और ए फार अन्नदाता। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन शब्दों को लेकर देश और प्रदेशों का विकास कर रहे हैं।

केजरीवाल नकली सियार बनकर शेर के रूप में आए थेः सीएम मोहन यादव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का नारा था न खाउंगा और न खाने दूंगा इसी के तहत उन्होनें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पोल खोली। अरविंद केजरीवाल देश में नकली सियार के रूप में शेर बनकर आए थे लेकिन अब पूरे देश की सामने उनकी हकीकत मोदी सरकार के नेतृत्व में आई है। उन्होनें जनता के साथ गलत किया है जिसका पर्दाफाश मोदी सरकार ने किया है। मेैं शहीद स्मारक गोलबाजार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते वक्त अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं। ये सारी बातें सीएम मोहन यादव ने संबोधन के दौरान कहीं। इस दौरान श्री यादव ने यह भी कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक ऐसे उदाहरण है जो पहले सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ता थे फिर उन्होनें मेहनत करके राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद को हासिल किया। इसलिए हर कार्यकर्ता को लगन से पार्टी के लिए कार्य करना चाहिए।

 

 

 

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button