जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

Video… देखें….जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल में युवती को 50 हजार में नर्स बना रहे थे तीन युवक: मप्र चिकित्सा विभाग का फर्जी लेटर देकर कईयों को बनाया शिकार

जबलपुर, यशभारत। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में तीन युवकों को दबोचा गया है। तीनों युवक नर्स की नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवती से 50 हजार रूपए वसूल रहे थे। इसकी जानकारी जब मेडिकल में तैनात हाईटस कंपनी के सुरक्षा अधिकारियों को लगी तो उन्होंने ने तीनों युवकों को पकड़कर अपने आफिस में ले आए जहां उनसे घंटों पूछताछ की गई। इसके बाद उन्हें डीन कार्यालय ले जाया गया।

छिंदवाड़ा की युवती को बुलाया था मेडिकल
बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा निवासी प्रियंका चौरिया की कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से तीनों युवकों से संपर्क हुआ था। जिसके बाद आज छिंदवाड़ा से युवती को 50 हजार लेकर नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल बुलाया गया था। युवती ने इसकी जानकारी जबलपुर में रहने वाले अपने चाचा राजू को दी। जिसके बाद उसके चाचा पूरा मामला समझ गए और उन्होंने ने मेडिकल सिक्योरिटी अधिकारियों से मिलकर तीनों युवकों को दबोचने का प्लान तैयार किया। प्लान के तहत जब तीनों फ्रॉड युवती से 50 हजार रूपए ले रहे थे उसी वक्त उन्हें पकड़ लिया गया।

दो भोपाल और एक सिवनी का रहने वाला
50 हजार में युवती की नौकरी लगवाने सुनील पटेल-सिवनी, अजय पटेल-भोपाल और राजकुमार कैथवास-भोपाल के निवासी है। तीनों काफी समय से पढ़े-लिखें युवक-युवती से नौकरी लगवाने के नाम ठगी करते आ रहेे हैं। बताया जा रहा है कि मेडिकल अस्पताल में नर्स की जॉब दिलवाने के लिए छिंदवाड़ा की युवती से 50 हजार में सौदा हुआ था।

नकली नियुक्ति पत्र लेकर साथ में चलते थे
यशभारत को आरोपी सिवनी निवासी सुनील पटेल ने बताया कि गांधीवाड़ा सिवनी में रहने वाले आलोक कुमार के यहां वह प्यून है और उन्हीं के कहने पर जबलपुर मेडिकल अस्पताल में नर्स का नियुक्ति पत्र लेकर पहुंचा था। हाईटस कंपनी के अधिकारियों ने युवकों के पास से नकली नियुक्ति पत्र जप्त किया है।

 

3 घंटे में पकड़े गए फ्रॉड करने वाले
जानकारी के मुताबिक तीन युवक कितने समय से बेरोजगारों को ठग रहे हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मेडिकल में तीन घंटे तक कार्यालयों में घूमते रहे काफी मशक्कत के बाद तीनों को दबोचा गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button