कटनीजबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

छेड़छाड़ से मना करने पर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

कटनी/विजयराघवगढ़, यशभारत। विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कारीतलाई में विगत दिवस छेड़छाड़ से मना करने पर तीन लोगों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपियों ने युवक के पेट पर चाकू से हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया। युवक को गंभीर हालत मेें जबलपुर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

विजयराघवगढ़ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कारीतलाई में मेले का आयोजन किया गया है। जहां आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर मेले का लुत्फ उठा रहे हैं।

बताया जाता है कि 18 फरवरी को शाम साढ़े 6 बजे किसी युवती से छेड़छाड़ किए जाने से मना करने पर कारीतलाई निवासी अनुज पटेल का ग्राम पोड़ी जिला मैहरनिवासी 36 वर्षीय सुरेश पटेल पिता पूरनलाल पटेल से विवाद हो गया। विवाद के चलते अनुज पटेल ने सुरेश के पेट में चाकू से दनादन कई वार किए।

जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर विजयराघवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तत्काल उपचार के लिए विजयराघवगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे जबलपुर रिफर कर दिया गया। विजयराघवगढ़ पुलिस ने सुभाष पटेल की ओर से अनुज पटेल निवासी कारीतलाई, केदार पटेल निवासी कारीतलाई एवं देवा पटेल निवासी मतवार थाना अमदरा के विरूद्ध धारा 294, 307, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button