जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

भाजपा नेता-थाना प्रभारी का विवाद: बरेला थाना प्रभारी का तबादला

गढ़ा यातायात के संभालंेगे की कमान, प्रमोद साहू होंगे बरेला के नए दरोगा

जबलपुर, यशभारत। भाजपा नेता रामेश्वर बंटी साहू और बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र के बीच उपजा आपसी विवाद उस वक्त शांत हो गया जब बरेला थाना प्रभारी का तबादला गढ़ा यातायात में कर दिया गया। बरेला की कमान पुलिस लाइन में पदस्थ प्रमोद साहू को दी गई है।
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से बरेला थाना प्रभारी और भाजपा नेता रामेश्वर साहू के बीच रेत खनन और क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों को लेकर विवाद चल रहा था। भाजपा नेता लगातार थाना प्रभारी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर हटाने की मांग कर रहे थे जबकि थाना प्रभारी भाजपा नेता को विभिन्न प्रकरणांे में आरोपी बता रहे थे।

एक भी आरोप सिद्व हो जाएं तो फांसी पर लटका दिया जाएः रामेश्वर साहू

भाजपा नेता और जनपद उपाध्यक्ष जबलपुर रामेश्वर साहू ने थाना प्रभारी रहे जितेंद्र के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि अगर एक भी प्रकरण में आरोप सिद्व हो जाए तो उन्हें फांसी दे दी जाए। दरअसल थाना प्रभारी ने भाजपा नेता पर गढ़ा थाने पर 64 चोरी की बाइक का आरोपी बताया था साथ ही एक वीडियो जारी कर कहा था भाजपा नेता को निगरानीशुदा बदमाश घोषित किया जाएगा।

थाना प्रभारी के खिलाफ कोर्ट जाएंगे
भाजपा नेता रामेश्वर साहू ने कहा कि थाना प्रभारी का भले ही तबादला हो गया है परंतु जिस तरह से उन्होंने छवि धूमिल की है उसको लेकर वह कोर्ट जाएंगे। किसी भी व्यक्ति को तब तक आरोपी नहीं कहा जा सकता जब तक उसके आरोप सिद्व न हो जाए। परंतु टीआई ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर जनप्रतिनिधि को लूट, चोर सहित अन्य प्रकरणों में आरोपी बना दिया गया है। थाना प्रभारी की इस हरकत की वजह से क्षेत्र में छवि खराब हुई है।

एक भी मामला दर्ज नहीं है
रामेश्वर साहू ने कहा कि उनके उपर एक भी और किसी भी थाने में प्रकरण दर्ज नहीं है। गढ़ा थाना का हो या फिर किसी भी भाजपा नेता से मारपीट सारे प्रकरण टीआई द्वारा मनगढ़त रचे गए थे।

 

3.5/5 - (2 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button