जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

बाईक आपस में भिड़ी, सड़क किनारे खड़े लोगों पर कार चढ़ी कुण्डम क्षेत्र में दो सड़क दुर्घटनाएं, 5 घायल

जबलपुर, । कुण्डम थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना के दो मामलें सामने आए है। इस सड़क हादसे में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कुण्डम पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार टिकरीटोला घाना थाना खमरिया निवासी ३२ वर्षीय असलम मंसूरी गत दिवस अपने निजी कार्य से शहीद अहमद के साथ ग्राम कुण्डम आया था। शाम लगभग ६.३० बजे निवास तिराहा पर खड़े होकर जबलपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे, उसी समय शेख शहजाद अपनी बाईक में संतोष तिवारी के साथ महगवां तरफ से आ रहा था, जैसे ही वह निवास तिराहा के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रही बाईक क्रमांक एमपी २० जेडए ४०२३ के चालक ने शेख शहजाद की बाईक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे शेख शहजाद एवं संतोष तिवारी दोनों बाईक सहित नीचे गिरकर घायल हो गए और दोनों के हाथ, पैर एवं शरीर में चोटें आ गयीं हैं। असलम मंसूरी ने दोनों को घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इसी प्रकार मदार टेकरी हनुमानताल निवासी ४० वर्षीय महबूब आलम गत रात अपनी आटो से अपने साथी राजेश झानक, नितेश कुमार पांचे और श्यामकला ठाकरे के साथ ग्राम सूपावारा में आयोजित एक कार्यक्रम में आए थे। कार्यक्रम के बाद हम सभी आटो में बैठकर जबलपुर की जाने के लिए निकले, तभी उसकी आटो कुवरहट मोड़ सूपावारा में पंचर हो गई, जिससे सभी लोग आटो से उतरकर रोड किनारे खड़े हो गए, वह अपने आटो की स्टफनी बदलने लगा तभी रात लगभग ८ बजे चौरई तरफ से आ रही कार क्रमांक एमपी २० जेडए ४३०६ के चालक ने रोड किनारे खड़े राजेश झानक, नितेश कुमार पांचे और श्यामकला ठाकरे को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे सभी को हाथ, पैरों व शरीर में चोटें आ गई। महबूब आलम ने तीनों घायलों को आटो से अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने बाईक चालक और कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा २७९, ३३७ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामला जांच में लिया है।

Rate this post

Related Articles

Back to top button