जबलपुरमध्य प्रदेश

रिटायर्ड एएसआई ने पुलिस लाइन के क्वार्टर पर किया कब्जा: क्षेत्रीय दुकानदारों और मोक्ष संस्था ने लगाए आरोप

अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए पीडि़तों ने किया प्रदर्शन

 

9 2
जबलपुर,यशभारत। गढ़ा पुलिस थाना के रिटायर्ड पुलिस कर्मी कृष्ण कुमार तिवारी पर क्षेत्रीय ठेला लगाने वालों ने आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन और एसपी तुषारकांत विद्यार्थी से कार्यवाही की मांग की है। दुकानदारों और मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर का कहना है कि गढ़ा थाना से रिटायर्ड एएसआई केके तिवारी ने पिसनहारी मढिय़ा के पास स्थित पुलिस कॉलोनी के एक मकान में बालाजी का मंदिर बनाकर पहले कब्जा किया और फिर उस मकान को रहने लायक बनवाकर अवैध कब्जा कर लिया। जबकि कई पुलिस कर्मियों को रहने के लिए क्वार्टर तक नसीब नहीं हो रहे हैं। दुकानदारों की माने तो शासकीय जमीन पर बने आवास में रिटायरमेंट के बाद भी एएसआई द्वारा कब्जा करके रखा गया है।

8 2
पुलिस क्वार्टर स्थित घर के सामने चाट-फुल्की का ठेला लगाने वाले और कुछ अन्य दुकानदारों ने एएसआई पर अवैध वसूली का भी आरोप लगाया है। लोगों को कहना है कि उनके घर के सामने ठेला खड़ा करने पर प्र्रति दुकानदार से 100 से 150 रुपए एएसआई केके तिवारी के द्वारा मांगे जाते हैं और न देने पर ठेले में तोडफ़ोड़ कर आग लगाने की धमकी दी जाती है। बीती रात क्षेत्र के दुकदानदानों ने मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर के साथ मिलकर एएसआई केके तिवारी के खिलाफ उनके आवास के सामने जमकर नारेबाजी करत हुए उग्र प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन से कार्यवाही की मांग की।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button