जबलपुर

मिट्टी का ढेर, धूल के गुब्बार और गिट्टियों से सनीं सड़क

 

यशभारत से कहा… समय रहते जाग जाएं जिम्मेदार

स्थानीय लोगों को बारिश का सता रहा भय

अधारताल सुराही बिल्डिंग रामनगर के हाल बेहाल

 

जबलपुर,यशभारत। सड़क पर पसरी गिट्टियां, मोड़ पर मिट्ी का बड़ा ढेर और धूल का गुब्बार…. जी हां ये पूरा नजारा पनागर विधानसभा के अधारताल सुराही बिल्डिंग रामनगर के आगे की जर्जर सड़क का है। आलम ये है कि यहां आए-दिन सड़क हादसे घटित हो रहे हैं, गिट्टियां उचटकर किसी को भी लग रहीं हैं। यशभारत की टीम ने मौके का निरीक्षण किया तो यहां की करीब आधा किलोमीटर तक की सड़क काफी बदहाल स्थिति में मिली। यशभारत की टीम को देख मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बताया कि अभी तो जैसे-तैसै वे इस जर्जर सड़क से निकल लेते हैं लेकिन आगामी दिनों में होने वाली बारिश का समय उनके लिए खौफनाक होने वाला है। इसलिए जिम्मेदारों को समय रहते जागने की जरूरत है।
लोगों का कहना है कि इस सड़क की जर्जर अवस्था पिछले कई सालों से बनी हुई है शिकायतों के बाद भी इस ओर न तो नगर निगम प्रशासन ध्यान देता है, न ही क्षेत्रीय पार्षद और न ही पनागर विधानसभा के विधायक। स्थानीय लोगों की माने तो बारिश के समय वहां पर घुटनों-घुटनों तक पानी भर जाता है और ऐसे में वहां से निकलना दूभर हो जाता है। लोगों ने जिम्मेदारों से मांग की है कि इस सड़क की मरम्मत गुणवत्तापूर्ण ढंग से कराई जाए जिससे कि अभी और बाने वाले समय की परेशानियों से उन्हें निजात मिल सके।

स्कूल पर भी लगाया आरोप
नाम न छापने की शर्त में अधारताल सुराही बिल्डिंग रामनगर के आगे रहने वाले कुछ लोगों ने यशभारत को बताया कि एक तरफ जिम्मेदार कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं तो दूसरी तरफ ये जर्जर सड़क का कुछ हिस्सा लिटिल किंगडम स्कूल के हिस्से में आता है लेकिन फिर भी स्कूल प्रशासन सड़क की मरम्मत नहीं करवा रहा है।
०००००००००००

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button