जबलपुरमध्य प्रदेश

राजस्थान से आयुब खान को मोतीनाला पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला….. 

 

मंडला, यश भारतl जिले के थाना मोतीनाला अंतर्गत पुलिस ने राजस्थान के जैसलमेर से आरोपी को गिरफ्तार किया है जानिए पूरा मामला……

 

जगदीश कुमार परते निवासी बदवार द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा इसके मोबाइल नंबर में फोन लगाकर पेमेंट बैंक का मर्चेंट आईडी के नाम से दिनांक 28, 29, 31/12/23 को 29,999रू की धोखाधड़ी की गई है। तभी थाना मोतीनाला में प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 5/24 धारा 419 420 भादवी 66 (D) आईटी एक्ट का मामला पंजीकृत कर साइबर की मदद से आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस कराया गया।

 

 

आरोपी पोखरण जिला जैसलमेर राजस्थान का पाया गया जहां पर पुलिस अधीक्षक रजत सकलेचा के मार्गदर्शन में टीम भेज कर आरोपी आयुब खान को मोतीनाला लाकर पूछताछ की गई जिसके द्वारा घटना करना स्वीकार किया गया। आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल, 29,999 रुपए नगद जप्त किए गए हैं। आरोपी को न्यायिक रिमांड दिनांक 3.2.24 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है। विवेचना जारी है थाना मोतीनाला थाना प्रभारी प्रदीप पांडेय और उनकी टीम में सहायक उप निरीक्षक कृष्ण कुमार चौबे आरक्षक मधुर राहुल महेश मुकेश के द्वारा संपूर्ण कार्यवाही की गई।

Related Articles

Back to top button