जबलपुरमध्य प्रदेश

रांझी में एसएएफ जवान ने मासूम से की बर्बरता : उठा-उठा कर पटका, बीच-बचाव करने पर लेागों से की झूमाझपटी … देखें… घटना का पूरा वीडियो

पुलिस ने जवान के खिलाफ कि या मामला दर्ज, जांच जारी

जबलपुर, यशभारत। जबलपुर के रांझी में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां सात साल के मासूम पर एसएएफ जवान ने क्रूरता दिखाते हुए पटक दिया। इससे भी जी नहीं भरा तो लात व घूसों से जमकर मारपीट की। जवान की इस निर्दयता की पूरी सच्चाई वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फ ुटेज में साफ दिख रहा है कि कुछ स्थानीय लोगों ने उसे छुड़ाने की कोशिश भी की, लेकिन जवान के रौब के चलते लोग पीछे हट गए। इतना ही नहीं निर्दय जवान मासूम को अपनी बाइक पर बिठाकर रांझी थाना ले गया। बताया जा रहा हैं कि मासूम पर साइकिल चोरी का संदेह है, लेकिन वह उससे पूछताछ का ऐसे तरीका अख्तिायार कर बैठा, कि लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

प्रत्यक्षदॢशयों की मानें तो रांझी स्थित एसएएफ बटालियन में पदस्थ आरक्षक अशोक थापा अपनी एक्टिवा से मस्ताना चौक पहुंचा था। उसके साथ उसका एक अन्य साथी बाइक में वह भी बटालियन में पदस्थ होना बताया गया है। दोनों अपने वाहन से उतरे और वहां खड़े एक सात वर्षीय मासूम के साथ लात-घूसों से मारपीट करने लगे। मारपीट से जब मन नहीं भरा तो जवान ने उसको उठा-उठाकर पटका जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

बीच-बचाव करने पर की झूमाझपटी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मासूम को बेरहमी से पिटता देख वहां से गुजर रहे एक दूध वाले ने बीच-बचाव करने की हिमाकत की तो उस पर जवान भड़क गया और उसी के साथ झूमा-झटकी करने लगा। स्थानीय लोगों ने जब विरोध दर्ज कराया तो जवान अशोक उसको जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाकर रांझी थाना ले गया। जहां मासूम को साइकिल चोर बताकर उसको बैठवा दिया।
सीसीटीव्ही फु टेज वायरल होने के बाद टीआई सहदेव राम साहू ने बताया कि आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जांच जारी है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button