जबलपुरमध्य प्रदेश

माढ़ोताल हत्या का खुलासा : बिरयानी के विवाद पर हुआ था युवक का कत्ल, दोनों आरोपी गिरफ्तार

 

जबलपुर, यशभारत। थाना माढोताल अंतर्गत हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए दो आरोपियों को दबोच लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह होली स्पेशल पार्टी में शामिल होने गए हुए थे, जहां बिरयानी को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद वह कार से वापस जाने लगे। तभी मृतक और उसके साथियों ने बीच रास्ते रोककर हमला कर। जिसके चलते हाथापाई के दौरान युवक को चाकू लग गया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया कि सचिन खटीक 32 वर्ष निवासी न्यू अम्बेडकर नगर चण्डालभाटा थाना गोहलपुर ने बताया कि वह प्राईवेट काम करता है। उसके बड़े पापा के बेटे जुगलकिशोर खटीक कठौंदा से दिनेश साहू की पार्टी से आये और उससे एवं नंदकिशोर खटीक से कहा कि मेरे मित्र दिनेश साहू ने राय साहब की साईड गणेश परिसर में पार्टी दी है । जिसके बाद वह परिसर कठौंदा प्लाट के पास पहुंचे । जहां, नंदकिशोर केा पार्टी में देखकर रज्जन दुबे एवं साथी भड़क गये और विवाद कर गाली गलौज करने लगे, पार्टी में सभी लोग नशे थे । जिसके बाद वह बाइक से अपने घर जाने लगे, तभी कठौंदा मृत पशु शव गृह के सामने रज्जन दुबे अपने साथी के साथ मिले और दोनों मारपीट करने लगे। नंदकिशोर खटीक की जांघ में रज्जन दुबे ने चाकू से हमलाकर चोट पहुंॅचा दी। जिसके बाद जख्मी हालत में नंदकिशोर खटीक केा पहले एक निजी अस्पताल और बाद में तबियत बिगडऩे पर मेडिकल ले गए। जहां, नंदकिशोर खटीक उम्र 28 वर्ष की मृत्यु हो गयी।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण संजय कुमार अग्रवाल, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय तुषार सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी माढेाताल श्रीमति रीना पाण्डे के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी।

गठित टीम द्वारा आरोपियेां की सरगर्मी से तलाश की जा रही । इसी दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि फरार आरोपी रज्जन दुबे अपने एक साथी के साथ अपने घर पर आया हुआ है। सूचना पर रज्जन दुबे के घर शिवधाम कॉलोनी में दबिश दी, जहां से रज्जन दुबे एवं दीपक दुबे को दबोच लिया गया।

ये है पूरी सच्चाई
पुलिस ने दोनों को अभिरक्षा में लेकर थाने लाया गया एवं पूछताछ की गयी तो आरोपी रज्जन दुबे ने बताया कि होली के दिन दिनेश साहू ने कचरा प्लांट के पास राय साहब के प्लॉट पर पार्टी दी थी, जिसमें बिरयानी वगैरह बनी थी । पार्टीज़् में वह अपने साड़ू भाई दीपक के साथ गया हुआ था । उस पार्टी में उपस्थित लोगो ने जब उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम रज्जन दुबे बताया तो वहाँ उपस्थित लोगो ने विरोध कर गाली गलौज करने लगे। जिसके बाद वह अपनी सेलटोस कार से जाने लगे। आरोपी ने बताया कि वह जैसे ही मृत पशु शव गृह के सामने पहुँचे तो पार्टी में उपस्थित कुछ लोगों ने रोक लिया मारपीट करने लगे, इसी बीच उसके साढ़ू भाई दीपक दुबे ने अपने पास से चाकू निकाला और मार दिया। जिसके बाद वह अपनी कार से निकल गए। आरोपियेां को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है ।

दोनों आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त चाकू एवं कार जब्त

-गिरफ्तार आरोपी- 1-रज्जन दुबे पिता रामदास दुबे उम्र 34 वषज़् निवासी शिवधाम कॉलोनी आईटीआई माढ़ोताल

2-दीपक पिता स्व.कुंजीलाल दुबे उम्र 40 वषज़् निवासी जगदीश अखाड़ा के पास रानीताल

जप्ती – घटना में प्रयुक्त चाकू , सेल्टोस कार क्रमंाक एमपी 20 सीएम 4677

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button