जबलपुरमध्य प्रदेश

मंडला की महिला से जबलपुर में दुराचार : मजदूर महिला से ठेकेदार ने की ज्यादती, काम के बहाने बहलाकर ले गया था, पति पर भी करवाया हमला

जबलपुर, यशभारत। दो जून की रोटी जुटाने मंडला से जबलपुर अपने पति के साथ रह रही एक मजदूर महिला के साथ अधारताल के कटरा में दुराचार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मजदूरी कराने के बहाने ठेकेदार बड़ी होशियारी से महिला को अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ दुराचार कर, फरार हो गया। जब यह बात उसने पति को बताई तो इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। और जब पति ने ठेकेदार का विरोध किया तो आरोपी ने उस पर भी हमला करा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर, फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

अधारताल पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मूलत: मंडला की निवासी 36 वर्षीय महिला अपने पति के साथ कटरा अधारताल में रहकर मजदूरी कर पेट पाल रही थी। विगत दिनों उसका ठेकेदार मनोज दाहिया निवासी सुहागी घर आया, घर में कोई नहीं था। तभी मौका पाकर मनोज ने पीडि़ता से कहा कि कुछ काम है। तुम साथ चलो, वह उसे घर तक वापस छोड़ भी देगा।

सुनसान में ले जाकर किया ज्यादती
पीडि़ता ने बताया कि ठेकेदार मनोज उसे सुनसान जगह पर ले गया। जब उसने पूछा कि इतनी रात को कौन सा काम है तो वह गालीगलौच कर जबरदस्ती करने लगा। उसने विरोध किया तो मारपीट कर, ज्यादती की और मौके से फरार हो गया।

एसपी से की थी शिकायत
पीडि़ता ने इसके पहले एसपी से भी मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ दुराचार का मामला कायम किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच कराई जाएगी।

पति पर भी किए थे वार
जानकारी अनुसार पीडि़ता के पति ने जब पत्नी पर हुए जुल्म का विरोध किया था तो बाइक सवार आरोपियों ने पति पर किसी धारदार हथियार से वार कर, लहूलुहान कर दिया था। गनीमत यह रही कि हमले में पति बाल-बाल बच गया, अन्यथा हमलावरों ने पति को मारने की पूरी योजना बना ली थी।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button