जबलपुरमध्य प्रदेश

भेड़ाघाट में युवक को गुहेरे ने काटा : लकड़ी-कंडे निकाल रहा था, उसी समय बनाया शिकार

मेेडिकल में इलाज के दौरार मौत

जबलपुर, यशभारत। भेड़ाघाट के तेवर में आज सुबह 7 बजे एक युवक अपने घर में लकड़ी-कंडे निकाल रहा था, तभी वहां बैठे गुहेरे ने युवक को डस लिया। जिसके बाद युवक चीखता हुआ बाहर निकला और परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद करीब 8.30 बजे युवक को परिजनों ने नेजाजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकली कॉलेज भर्ती किया। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है।

WhatsApp Image 2021 10 10 at 12.19.08 PM 1

जानकारी अनुसार भेड़ाघाट के तेवर निवासी अनंतराम पटैल उम्र 38 साल अपने घर के पिछवाड़े चलाऊ लकड़ी और कंडे रखता था। आज सुबह वह घर में भोजन बनाने लकड़ी और कंडे निकला ही रहा था कि तभी जंगली जहरीले जीव गुहेरे ने हाथ में डस लिया। जिसके बाद वह तडफ़ने लगा। यह देख परिजनों ने उसे तत्काल अस्पताल दिखाया। लेकिन वहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

अब मेरा यहां कौन हैं…
युवक अनंतराम पटैल की कुछ वर्ष पूर्व शादी हुई थी, अभी बच्चे नहीं है। पीडि़त पत्नी ने जैसे ही अपने पति का शव देखा तो चीख पड़ी। वह कभी पुलिस कर्मियों से तो कभी परिजनों ने बदहवाश होकर एक ही बात कह रही थी कि अब उसका यहां कौन है…। जिसके बाद पुलिस और परिजनों ने जैसे-तैसे उसे सम्हाला।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button