जबलपुरमध्य प्रदेश

बेकाबू कार ने बाइक सवार मजदूरों को कुचला : परिजन लाडलों के आने की देखते रहे राह, घर पहुंचा शव, दो की हालत नाजुक

WhatsApp Image 2022 04 22 at 11.47.51 AM 1 1

जबलपुर यश भारत । जलबपुर से लौट रहे तीन बाइक सवार युवकों को बेकाबू मारूति चालक ने कुचल दिया। घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी वहीं दो अन्य युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। पूरा मामला ग्राम खबरा का है। वहीं, परिजन अपने लाड़लों के घर आने की राह देख रहे थे, लेकिन जब आज उनके घर में युवक का शव पहुंचा तो चीख पड़े और युवक के शव को छकछोर कर, उठाने का नामुमकिन प्रयास करते रहे। इस खौफनाक मंजर को जिसने भी देखा उनका कलेजा मुंह को आ गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर, चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मझौली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रानीताल निवासी 32 वर्षीय आशीष झारिया पिता विष्णु झारिया, सुनील झारिया एवं प्रदीप झारिया एक ही परिवार के रहने वाले हैं । जो जबलपुर में मजदूरी का काम करते हैं । तीनों बाइक में जबलपुर आना-जाना करते थे। देर रात तीनों बाइक से जबलपुर से अपने घर वापस जा रहे थे यह रात में खबरा ग्राम के पास पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा की ओर से आ रही एक ओमनी मारुति कार के चालक ने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए जबरदस्त टक्कर मार दी । इस दुर्घटना में बाइक सवार आशीष झारिया एवं सुनील झारिया को सिर एवं शरीर के अन्य अंगों में गंभीर रूप से चोट आई वहीं, बाइक में सवार प्रदीप भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की जानकारी लगते हैं पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए पहले मझौली अस्पताल लाया गया । जहां से आशीष एवं सुनील झारिया को चिकित्सकों की सलाह के अनुसार जबलपुर मेडिकल अस्पताल उपचार के लिए रेफ र किया गया जहां पर उपचार के दौरान आशीष झारिया ने दम तोड़ दिया वही सुनील झारिया की हालत भी नाजुक बनी हुई है । पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर दुर्घटना की पड़ताल शुरू कर दी है ।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button