जबलपुरमध्य प्रदेश

बाइक चोर को रंगे हाथ ताला तोड़ते दबोचा : जमकर धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

जबलपुर यशभारत। रांझी थानान्तर्गत आने वाले व्हीएफजे इस्टेट सेक्टर-2 में बुधवार की रात करीब 9 बजे एक दो पहिया वाहन चोर को लोगों ने उस समय दबोच लिया जब वह एक वाहन का ताला तोड़ रहा था। खटपट की आवाज सुनकर क्वॉटर से निकले लोगों ने उसे दबोच लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी। इसी बीच उसके दो साथी मौका पाकर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए।
सुरक्षा विभाग को सूचना के बाद पहुंचे स्टाफ ने उसे अपने कब्जे में लेकर रांझी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताया जाता है कि 29जून की रात करीब 9 बजे व्हीकल एस्टेट सेक्टर -2 रेल लाइन के किनारे स्थित आवासीय परिसर के क्वॉटर नंबर 2645और2638 में मड़ई निवासी आदतन चोर धनराज पासी जो पहले भी क्षेत्र में घूमता रहता था और अनेक वाहनों को चुराया है । जिसको स्कूटी का ताला तोड़ते हुए कमलेश भाद,े लखन मीना और सुरक्षा विभाग के कर्मचारी अजय पाठक, लवकुश बडग़ाया तथा नरेश मीना ने साहस का परिचय देते हुए पकड़ा । इसके दो साथी भाग गए । आरोपी धनराज पासी को रांझी थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया। ।क्षेत्र की महिलाओं ने भी बताया कि ये पहले भी चोरी करते हुए भागा है ! एस्टेट में बढ़ रही चोरियों से रहवासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button