जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

दहेज हत्या : लालची पति एवं सास ससुर को भेजा जेल: नवविवाहित बहू ने फांसी लगाकर अपने घर मे जीवन लीला कर ली थी समाप्त

नैनपुर l नैनपुर के वार्ड क्रमांक 11 पुरानी बस्ती में दिनांक 11 अगस्त को कृष्ण कुमार नामदेव के घर में नवविवाहित बहू ने फांसी लगाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली थी घटना के बारे में बताया गया कि 11 अगस्त की रात करीब 10:00 बजे नितेश नामदेव उर्फ सोनू की पत्नी रानू नामदेव ने अपनी 7 महीने की बेटी को छोड़कर इस दुनिया से विदा हो गई।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 अगस्त को रात्रि 11:00 बजे रानू नामदेव ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। जिसकी सूचना नैनपुर पुलिस को दी गई सूचना के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही शुरू की। जिसकी जांच नैनपुर एसडीओपी सुश्री नेहा पच्चीसिया के द्वारा की गई जिसमें पति नितेश उर्फ सोनू नामदेव,ससुर कृष्ण कुमार नामदेव एवम सास गिरजा नामदेव के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

 

जिसकी सूचना नैनपुर पुलिस को दी गई सूचना के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही शुरू की। जिसकी जांच नैनपुर एसडीओपी सुश्री नेहा पच्चीसिया के द्वारा की गई जिसमें पति नितेश उर्फ सोनू नामदेव,ससुर कृष्ण कुमार नामदेव एवम सास गिरजा नामदेव के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button