ग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

तिलवारा में ओवैस खान को बंधक बनाया : कपड़े उतारकर बे-रहमी से की मारपीट

चारों आरोपियों के खिलाफ एफ आईआर दर्ज

जबलपुर, यशभारत। तिलवारा थाने में विशाल ठाकुर उर्फ ओवैस खान को चार आरोपियों ने कमरे में बंधक बनाया और कपड़े उतार कर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। घटना के बाद पीडि़त ने थाने में चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एफ आईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार लाल बिल्डिंग के पास निवासी विशाल ठाकुर उर्फ ओवैस खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मजदूरी करता है। देर रात को दशरथ बाल्मीकि के घर पर अपने दोस्त राजा खान के साथ गया था। उससे मिलकर रात करीब 12:30 बजे दोनों घर जा रहे थे। रास्ते में घर के पास बाहर रोड पर सचिन सोंधिया, रेखा, रचित सोनी और सुमित बाल्मिक मिले और उसे व राजा खान को गाली देने लगे। उसने गाली देने से मना किया तो सचिन सोनिया और उसके साथी जबरदस्ती घसीटते हुए घर के अंदर ले गए और कमरे में बंद कर दिया । कमरे में बंद करके चारों ने उसके कपड़े उतार कर लाठी और बेल्ट से मारपीट की। इतना ही नहीं पीडि़त ने बताया है कि इसके बाद घर के बाहर निकाल कर लाए और सामने हनुमान जी के मंदिर के पास फि र से उसे बांधकर मारपीट कर दी। यह सब देखकर राजा खान वहां से भाग गया। मारपीट करने के बाद सभी ने जान से मारने की धमकी देकर उसे छोड़ दिया। पुलिस अब आरोपियों का सुराग छापेमारी कार्रवाई कर रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button