जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर सहायक आबकारी अधिकारी को डांस करना महंगा पड़ा :निलंबित किया विभाग ने

  1. जबलपुर यश भारत। पदीय दायित्व के विपरीत आचरण करने पर सहायक जिला आबकारी अधिकारी निलंबित

जबलपुर – आबकारी आयुक्त मध्यप्रदेश ने जबलपुर में पदस्थ सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी को अशिष्टतापूर्ण एवं पद की गरिमा के विपरीत आचरण करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है ।

आबकारी आयुक्त द्वारा निलंबन की यह कार्यवाही कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी जबलपुर दीपक सक्सेना के प्रतिवेदन पर की गई है । सहायक आबकारी अधिकारी पर करमेता स्थित विदेशी मदिरा भण्डारागार में यूनिफार्म में डांस करने की शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसे जाँच में सही पाया गया था ।

आबकारी आयुक्त ने कार्यालय परिसर अथवा अन्य स्थल पर यूनिफार्म में डांस करने को राजपत्रित अधिकारी का पद धारण करने वाले अधिकारी के लिये अशिष्टतापूर्ण, अशोभनीय एवं पदीय दायित्वों के विपरीत माना है । उन्होंने निलंबन अवधि में सहायक जिला आबकारी विकास त्रिपाठी का मुख्यालय कार्यालय उपायुक्त आबकारी संभागीय उडनदस्ता संभाग रीवा नियत किया है ।

IMG 20240329 WA0011

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button