जबलपुरमध्य प्रदेश

जंगल में मंगल : दो शराब तस्करों को पुलिस ने 70 लीटर मदिरा के साथ दबोचा, पकड़े जाने पर कहा- वह जंगल में बनाकर, गांवों में करते थे सप्लाई

जबलपुर, यशभारत। थाना चरगवंा अंतर्गत पुलिस ने दबिश देकर बाइक सवार शराब तस्करों को दबोचकर 70 लीटर कच्ची शराब जब्त की। जब दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह जंगल में शराब बनाकर, ग्रामीणांचलों में बेंचने का काम करते है। पकड़े गए आरोपियों के अन्य साथियों को भी तलाशा जा रहा है।

जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम गंगई तरफ से 2 युवक एक मोटर साकयल में दोनों तरफ क ुप्पा एवं कुप्पी बांधकर कच्ची शराब बेचने हेतु लेकर आ रहे हैं । जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर छपरा के पास दबिस दी। मौके पर सचिन बर्मन उम्र 20 वर्ष निवासी समद पिपरिया बरगी एवं पीेछे बैठे व्यक्ति ने बबलू बर्मन उम्र 26 वर्ष निवासी समद पिपरिया बरगी को दबोचा गया। जिनकी मोटर साकयल में बंधे कुप्पा एवं कुप्पी में 70 लीटर कच्ची शराब मिली। पुलिस ने दोनों से उक्त शराब के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह शराब को जंगल में बनाते है। आरोपियों से 70 लीटर कच्ची शराब एवं शराब परिवहन में प्रयुक्त मोटर साकयल हीरो एचएफ डीलक्स क्रमांक एमपी 20 एनएम 5142 जब्त करते हुये कार्रवाई की गई।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button