जबलपुरमध्य प्रदेश

गोहलपुर के गाजीनगर में भीषण अग्रिकांड : बॉडी मेकर की तीन दुकानों में भड़की आग, 5 लाख का सामान जलकर खाक

ननि के 3 वाहनों ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

WhatsApp Image 2021 10 18 at 11.25.12 AM

जबलपुर, यशभारत। गोहलपुर के गाजीनगर में दरमियानी रात 2.20 बजे वाहन बॉडी मेकर की तीन दुकानें आग की गिरफ्तर में आ गयीं। दुकानों से उठ रहा धुंए का गुबार और आग की लपटों से पूरा इलका स्तब्ध रह गया। जिसके बाद मौके पर नगर निगम फायर ब्रिगेड अमले को सूचना दी गई। जिसके बाद ननि फायर अमले की तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंची और करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस भीषण अग्रिकांड में दुकानों में रखा करीब 5 लाख का सामान जलकर खाक हो गया। आग कैसे लगी, पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

WhatsApp Image 2021 10 18 at 11.12.54 AM

जानकारी अनुसार गोहलपुर गाजीनगर में मकसूद अनवर मंसूरी की जिनानी बॉडी मेकर की दुकान है। दरमियानी रात वह दुकान बंद कर घर चला गया था। जिसके बाद किसी ने फोन कर बताया कि उसकी दुकान में आग लगी है। इतना ही नहीं उसकी दुकान के अगल-बगल स्थित स्थित बॉडी मैकरों की दुकानें भी आग की चपेट में आ गयी हैं।

तीनों दुकानों में भड़क उठी आग
फायर अमले ने बताया कि दरमियानी रात महफूज अंसारी ने उन्हें फोन कर सूचना दी थी कि दुकानें आग की चपेट में है। जिसके बाद तीन गाडिय़ां मौके पर रवाना की गईं। गनीमत यह रही कि इस भीषण अग्रिकांड में किसी को कोई क्षति नहीं पहुंची।

आग लगने का कारण अज्ञात
पुलिस ने फिलहाल मामला जांच में लिया है। दुकानों में आग शॉट सर्कि ट से लगी या फिर लगाई गई। फिलहाल यह अज्ञात है। दुकान संचालकों ने करीब पांच लाख की हानि होने की बात कही है, जिसकी जांच के बाद पुष्टी होगी।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button