जबलपुरमध्य प्रदेश

गोरखपुर में बलवा से हड़कंप : 5 हमलावरों ने स्कूटी सवार युवक को बीच रास्ते रोककर बेसवॉल के डंडों से किया प्राणघातक हमला

307 का मामला दर्ज, जांच जारी

जबलपुर, यशभारत। गोरखपुर के रामपुर छापर में पुरानी रंजिश को लेकर 5 हमलावरों ने पहले तो स्कूटी सवार युवक को बीच रास्ते रोका और फिर जमकर गालीगलौच करते हुए बेसवॉल के डंडों से सिर में वार कर लहूलुहान कर दिया और मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नया गांव रामपुर निवासी यश शुक्ला पिता सुरेन्द्र शुक्ला 20 साल का आरोपियों के साथ पुराना विवाद चल रहा था। जिसके चलते देर रात अग्रवाल कंपाउंड रामपुर छापर में
आरोपी आकार दुबे आशीष दुबे आदि लोग मिले और देखते ही गालीगलौच करने लगे। उसे गालियां देने से मना किया तो सभी मिलकर उसके ऊपर टूट पड़े। पहले तो युवक के साथ जमकर मारपीट की गई और फिर सभी ने बेसवॉल के डंडे, अन्य हथियारों से वार कर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के दौरान युवक बदहवाश अपने आप को बचाते हुए चीखता रहा। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हुए तो हमलावर फरार हो गए। जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के बाद बलवा, 307 सहित अनेक धाराओं में केस दर्ज कर, फरार आरोपियों को तलाश करने में जुटी है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button