जबलपुरमध्य प्रदेश

क्राइम ब्रांच ने दो लुटेरों को दबोचा : मोबाइल छीनकर हुए थे फरार

1 लाख 20 हजार रूपये के 6 मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त जुपिटर वाहन जब्त

WhatsApp Image 2022 01 09 at 12.54.15 PM

जबलपुर, यशभारत। क्राईम ब्राचं एवं थाना सिविल लाइन की टीम ने मोबाइल छीनकर फरार हुए दो आरोपियों को सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर दबोचकर, 7 मोबाईल कीमती लगभग 1 लाख 20 हजार रूपये के जब्त किए है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

जानकारी अनुसार थाना सिविल लाइन में नीतू त्रिपाठी ने बताया था कि सिविल लाइन के पहलवान बाबा के पास प्रेस्टीज टाउनशिप मोड़ पर पैदल जाते समय मोबाइल फ ोन से बात करती जा रही थी, तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक पहुंचे और ओप्पो कंपनी का मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

सीसीटीव्ही फुटेज ने दिखे आरोपी

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच एवं थाना सिविल लाइन पुलिस के द्वारा मिलते-जुलते हुलिए के दो संदेहियों को अभिरक्षा में लेकर सघन पूछताछ की गई। जिन्होंने घटना दिनांक को मोबाइल छीना स्वीकार किया। पकड़े गए आरोपी पीयूष उर्फ बॉबी एवं 16 वर्षीय किशोर की निशादेही पर जूपिटर वाहन ,लूटा गया एक मोबाइल व अन्य 6 मोबाइल जब्त करते हुए पूछताछ की जा रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button