जबलपुरमध्य प्रदेश

ओमती में वाहन पार्किंग को लेकर 6 आरोपियों ने 3 युवकों को चाकुओं से गोदा : दो की हालत नाजुक

जबलपुर, यशभारत। ओमती के सिविक सेंटर में वाहन पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में 5-6 आरोपियों ने मिलकर तीन युवकों से पहले तो जमकर मारपीट की और फिर सीने में धारदार चाकू से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। युवक की चीखें सुनकर आसपास के लोग बचाने दौड़े, तब कहीं जाकर आरोपी मौके से फरार हुए। जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, दो युवकों की हालत नाजुक बताई जा रही है, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को तलाश करने में जुटी है।

जानकारी अनुसार अनुप सैनी 27 वर्ष निवासी रानीपुर माली मोहल्ला शुक्लानगर मदनमहल ने पुलिस को बताया कि उसकी रसल चौक में कैमरे की दुकान है । दरमियानी रात जब वह अपने घर पर था तभी प्रियांशु ने उसे बताया कि सिविक सेंटर में समदडिय़ा माल के सामने कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं, तो वह प्रियांशु के बड़े भाई विनय शर्मा के साथ सिविक सेंटर गया, जहां समदडिय़ा माल के पास उसे प्रियांशु शर्मा और दिव्यांशु चाय सुट्टा दुकान के बाजू वाली गली में खड़े मिले। प्रियांशु लहूलुहान था, उसने पूछा तो प्रियांशू ने बताया कि वह दोस्त दिव्यांशू केशरवानी के साथ
मोमोज खाने आया था, दोनों गाड़ी खड़ी कर मोमोज खा रहे थे तभी वहां पर 5-6 लोग आये और पार्किंग को लेकर बहस करने लगे।

सीने में किए बार
पुलिस को युवक ने बताया कि दिव्यांशू के साथ हाथ मुक्कों से मारपीट की गई। जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो सुट्टा चाय दुकान से 5-6 लोग धारदार चाकू लेकर आये और सीने में वार कर दिया। उसने वार रोका तो कोहनी पर चाकू लगा । उसके सामने खड़े प्रियांशु एवं दिब्यांशु को चाकू से कमर में हमला किया गया। वहां से भाग गए प्रियांशु को ज्यादा चोट आने से तत्काल प्रियांशु एवं दिव्यांशु को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आरोपियों को तलाश करने में जुटी है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button