जबलपुरमध्य प्रदेश

आज से 27 फ रवरी तक बंद रहेगा गेट न. 4 मार्ग: पाइप कलवर्ट का होगा निर्माण

निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ एवं सीईओ श्रीमती निधि सिंह राजपूत ने शहरवासियों से की वैकल्पिक मार्गोंं के प्रयोग की अपील ,पाइप कलवर्ट निर्माण हेतु कार्य के लिए किया जाएगा मार्ग को बंद, असुविधा के लिए जताया खेद

जबलपुर, यशभारत। जबलपुर स्मार्ट सिटी द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अनेक विकास के कार्य किये जा रहे हैं। स्मार्ट सिटी के कार्यपालिक निदेशक एवं निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ एवं सीईओ श्रीमती निधि सिंह राजपूत के मार्गदर्शन में स्मार्ट सिटी के चिन्हित क्षेत्रों में विकास के कार्य तेज गति के साथ कराए जा रहे हैं एवं इन कार्यों को समय सीमा में पूर्ण करने के लिए वरिष्ठ अधिकारी निमार्णाधीन कार्यों की नियमित रूप से निगरानी भी कर रहे हैं। प्रचलित निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के लिए शहर के विभिन्न भागों में मुख्य मार्गों एवं पहुंच मार्गों से आवागमन अल्प समय के लिए निर्माण कार्यो की सुविधाओं एवं सुरक्षा उपायों को देखते हुए बंद किया जा रहा है।
इस संबंध में मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती राजपूत ने बताया कि राइट टाउन स्थित असीम बाजपेई अस्पताल से कोठारी अस्पताल (गेट न. 4 )को जाने वाला मार्ग एवं इस मार्ग से सम्बंधित शाखाओं में पाइप कलवर्ट निर्माण

हेत आज 24 फ रवरी सायं 7 बजे से 27 फ रवरी रात्रि 10 बजे तक कार्य किया जावेगा एवं रोड को बंद रखा जावेगा। उपरोक्त कार्यों को ध्यान में रखते हुए स्मार्ट सिटी के कार्यपालिक निदेशक आशीष वशिष्ठ एवं सीईओ श्रीमती निधि सिंह राजपूत ने शहर के सम्माननीय नागरिकों से अनुरोध किया है कि उक्त अवधि में उपरोक्त मार्ग का आवागमन के लिए इस्तेमाल न करें। वैकलिपक मार्गोंं से आवागमन करें। उन्होंने नागरिकों को होने वाली असुविधा के लिये खेद व्यक्त किया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button