जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

शराबी चालक से जेसीबी बहकी, 6 वाहनों को कर दिया चकनाचूर

गढ़ा थाने का मामला,लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

 

जबलपुर, यशभारत। गुरुवार की देर रात शराब के नशे में धुत जेसीबी चालक ने जमकर हंगामा कर दिया। चालक ने जेसीबी मशीन से कई वाहनों को टक्कर मारी, इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए है। बेकाबू जेसीबी चालक ने करीब 6 से अधिक वाहनों में जमकर तोडफ़ोड़ भी की, इसके बाद तेज रफ्तार से जब मशीन लेकर भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ा और जमकर उसकी पिटाई की और फिर गढ़ा थाना पुलिस के हवाले उसे कर दिया। बताया जा रहा है कि जेसीबी चालक इस कदर नशे में धुत था कि उसे बिल्कुल भी होश नही था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नशे में धुत होकर जेसीबी चला रहे ड्राइवर को जब लोगों ने पकडऩे का प्रयास किया तो वह जेसीबी के पंजे से तोडफ़ोड़ करता हुआ भागने लगा। अचानक ही उसने जेसीबी को एक जगह खड़ा किया और फिर पैदल दौड़ लगा दी। काफ़ी मशक्कत के बाद नशे में धुत ड्राइवर को लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों ने जब जेसीबी चालक से नाम पूछा तो उसने अपना नाम राजू बताया जो कि प्राइवेट जेसीबी चलाता है।

प्रत्यक्षदर्शी प्रशांत दुबे ने बताया कि रात तकरीबन 11 बजे एक तेज रफ्तार जेसीबी मशीन ने कई वाहनों को रौंदते हुए निकली। हालांकि इस घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई लेकिन जिस तरह से चालक जेसीबी मशीन चला रहा था, उसको देखते हुए कहा जा सकता है कि अगर जेसीबी की रफ्तार और तेज होती तो निश्चित रूप से एक बड़ी घटना घट सकती थी। जेसीबी चालक ने एक कार को भी टक्कर मारी, जिसके बाद उसका पीछा किया और उसे पकड़कर गढ़ा पुलिस को सौंप दिया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button