जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

बड़ी खबर : पति पत्नी के साथ अन्य आरोपी के पास से 3 लाख 85 हजार की स्मैक, स्विफ्ट कार बरामद

सागर यश भारत l देवरी कला पुलिस ने ग्राम बेलढाना में दो अलग-अलग ठिकानों से 3,85000 की अवैध रूप से मादक पदार्थ स्मैक बरामद की है एवं एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

आरोपी कार में स्मैक की बिक्री करते थे। एसडीओपी शशिकांत सरयाम ने बताया की देवरी पुलिस ने बेलढाना गांव में मन्नू उर्फ मनोज लोधी, पिता मेहरबान लोधी जिसकी उम्र 35 साल के लगभग है उसके कब्जे से 15 पॉइंट 52 ग्राम जिसकी कीमत 155000 रुपए की स्मैक,एवं 10000 कीमती मोबाइल जप्त किया है।

 

वहीं दूसरे स्थान से प्रदीप दुबे की पत्नी नम्रता दुबे के कब्जे से 20 पॉइंट 35 ग्राम स्मैक, कीमत 2,30000 रुपए एवं स्विफ्ट कार ,एमपी 15 सीसी 5829 कीमत 5 लाख रुपए जप्त की गई है। तीनों आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीसी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।एसडीओपी शशिकांत सरयाम ने बताया कि आरोपियों के तार कहां से जुड़े हैं इस बात की विवेचना की जा रही है।

 

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button