इंदौरग्वालियरजबलपुरदेशभोपालमध्य प्रदेशराजनीतिकराज्य

पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र संघ गए तो जबलपुर में देश का बड़ा चेहरा आएगा- प्रियंका को 12 जून को आएंगी और सीएम को 10 को लाड़ली बहना योजना कार्यक्रम में शामिल होंगे

जून में भाजपा-कांग्रेस की हुंंकार जबलपुर से

जबलपुर, यशभारत। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा शहर में जून माह में देखने को मिल सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी 21 जून को योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर पहुंच सकते हैं जबकि कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी का आना लगभग तय हो चुका है। इधर प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 जून को लाड़ली बहना योजना के बड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि सीएम जवाहरलाल नेहरू कृषि विवि में आयोजित लाड़ली बहना योजना कार्यक्रम में सिंग्रल क्लिक खातों में पैसा पहुंचाएंगे।

पीएम कार्यक्रम के लिए तीन स्थानों का हुआ निरीक्षण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 जून योग दिवस कार्यक्रम के तहत रानीताल, गैरीसन और आयुर्वेदिक कॉलेज मैदान का निरीक्षण अधिकारियों द्वारा किया गया है। बताया जा रहा है कि इनमें से गैरीसन ग्राउंड सदर को कार्यक्रम के लिए उपयुक्त माना जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर 21 जून को जबलपुर में प्रस्तावित राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम के मद्देनजर भारत सरकार के आयुष मंत्रालय की सयुंक्त सचिव कविता गर्ग ने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गैरिसन ग्राउंड सदर, आयुर्वेद कॉलेज मैदान ग्वारीघाट और रानीताल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का निरीक्षण किया । इस अवसर पर जिला पंचायत की सीईओ जयति सिंह, अपर कलेक्टर विमलेश सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला भी मौजूद थीं ।

पीएम का दौरा टल भी सकता है
प्रधानमंत्री का 21 जून का जबलपुर दौरा टल भी सकता है। दरअसल संयुक्त राष्ट्र संघ भी 12 जून योग दिवस पर बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। ऐसी स्थिति में पीएम वहां जा सकते हैं, हालांकि एक चर्चा ये भी है कि पीएम जबलपुर नहीं आए तो राष्ट्रपति या फिर उपराष्ट्रपति शहर पहुंच सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button