जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर में विधानसभा अध्यक्ष का बयान: विधानसभा कोई श्मशान घाट थोड़ी है तो लोग शांत होकर देखते सब देखते रहेेंगे

18 2

जबलपुर,यशभारत। किसी कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने एक बड़ा अजीबोगरीब बयान दे दिया है। जिसको लेकर अब तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं हैं।
विधानसभा में हंगामा होने की बात पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि विधानसभा में तो हंगामा होता रहेगा। विधानसभा कोई श्मशान घाट थोड़ी न है जिसमें लोग शांत होकर चिता जलते देखते रहेंगे। हमारे विधायक विधानसभा में जाते हैं तो हंगामा विकास कार्यों को लेकर होगा ही। श्मशान घाट से विधानसभा की तुलना करने वाले मंत्री को जब अंदर से महसूस हुआ कि उन्होनें कुछ ज्यादा ही बोल दिया है तो इस बयान के तुरंत बाद मंत्री ने विधानसभा को लोकतंत्र का मंदिर भी कह दिया।

15 1

10 जून को लाड़ली बहनों के खाते में पहुंचेंगे 1000 रुपए
लाड़ली बहना योजना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दिल से निकली एक प्रेरणा रही जिसमें मध्यप्रदेश की 1 करोड़ पात्र लाड़ली बहनों के बैंक खाते में 10 जून को एक-एक हजार रुपए मिलने वाले हैं। यह जानकारी विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने शहर आगमन पर पत्रकारों को दी। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि जिन गरीब महिलाओं को कोई 50 रुपए देने वाला नहीं है उनके खाते में प्रदेश सरकार की पहल से जब 1 हजार रुपए पहुंचेगे तो उनके लिए वो बहुत होंगे।

17

हिंदू राष्ट्र-मुसलमान राष्ट्र मुद्दा नहीं
हिंदू राष्ट्र की बात पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मसला हिंदू राष्ट्र-मुसलमान राष्ट्र का नहीं है। मसला तो यह है कि भारत में रहने वाले 140 करोड़ लोग भारत माता का जयघोष करें।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button