कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

दुकान में काम करने वाले कर्मचारी ही निकले चोर

ज्वेलरी की दुकान में अंजाम दी थी वारदात, आरोपी गिरफ्तार, मसरूका बरामद

कटनी, यशभारत। बहोरीबंद में एक सराफा दुकान में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनसे चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। इस संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक विगत 6 जनवरी को पठानी मोहल्ला निवासी नीलम सोनी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की थी कि मुन्ना ज्वेलर्स में जेवर सामान कुछ कम होने की आशंका पर मिलान करने पर 15 जोड़ी चांदी की पायल एवं 1 सोने का लाकिट कीमती करीब 75 हजार रूपये के कम पाये जाने से दुकान में काम करने वाले कर्मचारी दिन्नू बर्मन एवं धरमू यादव निवासी बहोरीबंद पर चोरी करने का संदेह होना बताया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रिपोर्ट पर धारा 381 पंजीबद्ध कर विवेचना के दौरान एसपी अभिजीत रंजन एवं एएसपी मनोज केडिया के निर्देशन एवं एसडीओपी स्लीमनाबाद अखिलेश गौर के निर्देशन में सोना-चांदी की दुकान के कर्मचारी दिन्नू बर्मन एवं धरमू यादव को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई तो जुर्म कबूल कर चोरी की हुयी चांदी की पायल अपने-अपने घर में रखना बताने पर मुताबिक मोमेरेण्डम के आरोपी दिन्नू पिता शंकरलाल वर्मन उम्र 32 साल निवासी पुरानी बाजार चौघटिया मोहल्ला बहोरीबंद के कब्जे से 4 जोड़ी चांदी की पायल एवं धरमू यादव पिता चिरोजीलाल यादव निवासी दर्शननगर बहोरीबंद के कब्जे से 4 जोडी चांदी की पायल 8 जोडी चांदी की पायल कीमती 45 हजार रूपये का मसरूका बारामद किया गया। प्रकरण के शेष मशरूका की बरामदगी के प्रयास जारी है। उक्त अपराध के आरोपियों की तलाश एवं माल बरामदगी में निरीक्षक सुरेन्द्र शर्मा थाना प्रभारी बहोरीबंद, एएसआई अनुराग पाठक, आरक्षक वंदना उइके, आरक्षक कोमल शा, आरक्षक विशाल शिवहरे की भूमिका रही।

सूने मकान में चोरों का धावा, ताला तोडक़र अंजाम दी वारदात

कटनी, यशभारत। ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सुनारखेड़ा में एक घर का ताला तोडक़र अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिए। वारदात की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि सुनारखेड़ा गांव निवासी भाजपा नेता अनिल कुमार पांडेय के घर पर पिछले दो दिनों से ताला लगा था। सूने घर का फायदा उठाते हुए चोरों ने ताला तोडक़र चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि पत्नी का जन्मदिन होने के कारण वे दो दिन से जबलपुर में थे। घर में ताला लगा हुआ था। सोमवार को जानकारी मिली कि चोरों ने घर ताला तोडक़र चोरी की है। घर में रखे 30 हजार रुपए नकद, सोने के दो कंगन, एक जोड़ी झुमकी, कान के तीन जोड़ी रिंग, दो जोड़ी टॉप, दो अंगूठी, एक लॉकेट, दो चूड़ी, सात जोड़ी पायल सहित अन्य आभूषण चोरी कर लिए गए हैं। करीब चार लाख रुपए के सोने.चांदी के आभूषण चोरी हुए हैं। चोरों ने घर कि अलमारी और पेटी में रखे जेवर चोरी किए है। घर के लोग जब कमरे का पूरा सामान बिखरा हुआ था। पुलिस ने अज्ञात चोरों कि तलाश शुरु कर दी है।

Rate this post

Related Articles

Back to top button