कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

ऐसी दबंगई : कटनी का बाप कौन ………पढ़े पूरी खबर

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई माधवनगर पुलिस

युवक को किया गिरफ्तार, आम्र्स एक्ट की कार्रवाई

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कटनी, यशभारत। सोशल मीडिया में शनिवार की शाम एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक एक बच्चे के साथ मारपीट कर दबंगई दिखाते हुए बर्बर बर्ताव करते नजर आ रहा था। गुंडागर्दी दिखाते हुए आरोपी यह कह रहा है कि कटनी का बाप बेटू यादव है। जिले में गुंडागर्दी और अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आए दिन कोई न कोई ऐसा वाक्या देखने को मिल रहा है, जो जिले की कानून व्यवस्था को शर्मसार करते नजर आ रहा है। सोशल मीडिया में वीडियो वारयल होने पर पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई माधवनगर पुलिस ने अमीरगंज गंज निवासी हर्ष उर्फ बेटू यादव नामक आदतन अपराधी को गिरफ्तार किया। उसकी खातिरदारी करते हुए देर रात उसका जुलूस निकाला।

पहले जिस तरह वीडियो में वह खुद को कटनी का बाप बताता दिखाई दे रहा था, पुलिस गिरफ्त में आने के बाद उसके सुर बदल गए और पुलिस को अपना बाप बताने लगा। बदमाश पर पुलिस ने 25 आम्र्स एक्ट की कार्रवाई की है, हालांकि इस मारपीट में जो अन्य युवक सहयोग कर रहे हैं, पुलिस ने उन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पकड़े गए युवक पर पहले से मारपीट, शराब के लिए अवैध रुपयों की मांग आदि के मामले दर्ज हैं। वीडियो चालू करवाकर अपराधी ने बच्चे के साथ बर्बरता की। पहले कहा कि यदि किसी को फोन लगाना है, तो बता। बच्चे को तेज तमाचा जड़ा और कहा कि कौन है कटनी का बाप, बोल बेटू यादव बुलवाया।

बेटू जब कुछ बोलेगा तो करना है खल्लास किसी की वजनदारी यहां नहीं चलेगी। बच्चे को कहा कि पियेगा कुछ। तू-तड़ाक और तुम नहीं चलेगा। 2 से तीन मिनट गाली.गलौज करते हुए लगातार बच्चे को पीटता रहा। बार-बार बुलवाता रहा कि बॉस कौन, बच्चे से कहलवाया कि बेटू यादव बॉस और बाप है। बच्चे के साथ अभद्र गाली का प्रयोग करता रहा। दोस्तों से पकड़वाकर बंधक बनाते हुए बेटू यादव बच्चे के साथ न सिर्फ मारपीट करता रहा बल्कि उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। अपराधी बच्चे के मुंह में सिगरेट का धुआं भी उड़ा रहा था। बच्चे पर इस कदर खौफ पैदा किया कि वह एकदम सहम गया।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button