जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

प्रदेश कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी का सीएम पर तंजः मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिला तो आपके पास रोजगार आ गया बेरोजगारों की तरफ भी सोचें

जबलपुर, यशभारत। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर ऐसा तंज कसा है, जिसे देखने के बाद सीएम मोहन यादव नाराज हुए बिना नहीं रहेंगे. जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव को टारगेट करते हुए साफ कहा कि जैसे आपको मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिल गया और आपके पास एक रोजगार आ गया, वैसे ही मध्यप्रदेश के लाखों बेरोजगार युवाओं को भी रोजगार के अवसर दिलाएं जाएं.
जीतू पटवारी पीसीसी चीफ बनने के बाद से लगातार मोहन यादव सरकार पर हमलावर हैं. इस पोस्ट में भी उन्होंने जो अंतिम लाइन लिखी है, वह साफतौर पर इशारा कर रही है कि जीतू पटवारी इन शब्दों के जरिए बताना चाह रहे हैं कि सीएम मोहन यादव जनता का चयन नहीं है. वे बीजेपी आलाकमान का चयन हैं.
जीतू पटवारी ने इससे पहले भी कई आरोप बीजेपी पर लगाए थे. जीतू पटवारी ने कहा था कि बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान का चेहरा आगे किया. उनसे लाड़ली बहना योजना के नाम पर वोट मंगवाए गए और जैसे ही चुनाव हो गया और लोगों के वोट पाकर बीजेपी सत्ता में आ गई, वैसे ही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को साइड लाइन कर दिया. उन्होंने लाड़ली बहना योजना के चलने पर भी संदेह जताया था लेकिन सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना को संचालित रखा है और 10 जनवरी को योजना की पात्र महिलाओं के खाते में 1250 रुपए की राशि ट्रांसफर भी हुई थी.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 

 

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button