सैमसंग अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए हमेशा नए – नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करता रहता है। सैमसंग के फोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। सैमसंग का फोन लॉन्च होने के साथ ही मार्केट में धमाल मचाना शुरू कर देता है। अब सैमसंग ग्राहकों के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आ रही है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी S23 FE (फैन एडिशन) को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। गैलेक्सी S23 FE को हाल ही में सेफ्टी कोरिया बैटरी सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे पता चलता है कि फोन को बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

इसका मॉडल नंबर SM-S711 है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को हाल ही में ऑनलाइन देखा गया है। हैंडसेट को सैमसंग के फर्मवेयर सर्वर पर मॉडल नंबर SM-S711 के साथ देखा गया है, जिसे सैमसंग गैलेक्सी S23 FE माना जा रहा है। पिछली रिपोर्ट की मानें तो गैलेक्सी S23 FE में प्रोसेसर के तौर पर इन-हाउस ऑक्टा-कोर Exynos 2200 5G SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

सैमसंग का ये नया हैंडसेट 8GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके अलावा 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 3x जूम सपोर्ट वाला 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी शामिल किया जा सकता है।

फोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25W वायर्ड चार्जिंग को स्पोर्ट करेगा। हालांकि, सैमसंग कंपनी ने अभी तक सैमसंग गैलेक्सी S23 FE (फैन एडिशन) को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। इसलिए यह एक महज अफवाह है, तो पूरी तरह से यकीन नहीं किया जा सकता है।

Also Read:iPhone 14 Pro को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सुनते ही फैंस बोले – एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे जानिए क्या है कीमत

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button